रणबीर-आलिया के विवाह की तैयारियां हुई पूरी, जाने सारी डिटेल्स

621
Ranbir-Alia
Ranbir-Alia

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इस वक्त मनोरंजन की दुनिया का सबसे हॉट टॉपिक बना हुआ है. रणबीर-आलिया के फैंस उनकी शादी से जुड़ी हर एक डिटेल जानना चाहते हैं. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इंडस्ट्री के ऐसे कपल हैं जिनकी शादी का इंतज़ार फैंस को लंबे समय से था और अब जब वो लम्हा करीब आ गया है तो फैंस को कुछ दिन का भी इंतज़ार भारी पड़ रहा है. फैंस अब बस दोनों की वेडिंग पिक्चर्स देखने के लिए बेताब हैं. उससे पहले लिए हम आपको बताते हैं दोनों की शादी से जुड़ी सारी डिटेल्स.

वेडिंग मैन्यू…
बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक नीतू कपूर ने बेटे की शादी के लिए दिल्ली और लखनऊ से शेफ बुलवाए हैं. इसके अलावा शादी में इटैलियन, मैक्सिकन, पंजाबी, मुगलई खाना भी होगा. बिरियानी लवर्स के लिए दिल्ली की खास बिरियानी और कबाब होंगे. वहीं 25 वेगन और शाकाहारी डिशेज़ भी होंगी.

शादी की तारीख…
रणबीर-आलिया की शादी की रस्में 13 अप्रैल से शुरू हो जाएंगी वहीं 15 तारीख तक दोनों सात फेरे ले लेंगे. दोनों किसी होटल या रिजॉर्ट में नहीं बल्कि आर.के हाउस में ही सात फेरे लेंगे.

शादी के जोड़े…
पिंकविला की खबर के मुताबिक आलिया शादी में मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची के आउटफिट कैरी करेंगी.वहीं रणबीर और नीतू कपूर भी मनीष मल्होत्रा के ही आउटफिट्स पहनेंगे.

वेडिंग गेस्ट…
खबरों की मानें तो दोनों की शादी में संजय लीला भंसाली, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, ज़ोया अख्तर, अर्जुन कपूर, करण जौहर, मसबा गुप्ता. करीना कपूर, सैफ अली खान समेत कई सैलेब्स शामिल हो सकते हैं. वहीं खबरों की मानें तो शादी के लिए सलमान खान, कटरीना कैफ, कंगना रनौत को न्यौता नहीं दिया जाएगा.

रिसेप्शन गेस्ट…
रणबीर-आलिया की शादी में भले ही चुनिंदा गेस्ट कोन्यौता मिला हो, लेकिन रिसेप्शन में कई सेलेब्स शामिल हो सकते हैं. खबरों की मानें तो रिसेप्शन में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा , शाहरुख खान शामिल हो सकते हैं.

गुरूद्वारे में चलाए जाएंगे लंगर…
ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने भी शादी के बाद गुरुद्वारे में लंगर चलाया था. ऐसे में यह परंपरा शादी के बाद रणबीर और आलिया भी निभाते दिखेंगे. खबर है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुंबई के चेंबूर में स्थित कपूर परिवार के पुश्तैनी घर आरके हाउस में सात फेरे लेंगे.