Ranbir-Alia Wedding: रणबीर की मम्मी नीतू और बहन रिद्धिमा पहुंची पूजा करने, कैमरे में हुई कैप्चर

345
Neetu Kapoor-Ridhima Sahni
Neetu Kapoor-Ridhima Sahni

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के फंक्शन्स आज से शुरू हो चुके हैं। इसी बीच फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी कार में बैठे हुए दिख रहे हैं। तीनों लोग पूजा सेरेमनी में पहुंच चुके हैं। नीतू कपूर गाड़ी के अंदर से ‘नमस्ते’ करते हुए दिख रही हैं। इस दौरान दूल्हे राजा की मां के चेहरे पर खुशी देखते बन रही है। तो वहीं बहन रिद्धिमा भी सभी को हाथ दिखाकर ‘हाय’ करती हुई नजर आ रही हैं।

ग्रीन कलर के आउटफिट में हैं मां-बेटी

माना जा रहा है कि आज से ही रणबीर-आलिया की शादी के की फंक्शन शुरू हो जाएंगे। ऐसे में मॉम नीतू और बहन रिद्धिमा ने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना हुआ है। नीतू कपूर ने हल्के हरे रंग का सूट पहना है। तो वहीं रिद्धिमा ने धानी रंग का सूट कैरी किया है। उनके साथ उनकी बेटी समारा भी हैं।

शादी को लेकर टाइट सेक्योरिटी

रणबीर-आलिया की शादी को लेकर सेक्योरिटी काफी टाइट रखी गई है। जिससे उनकी शादी की फोटोज और वीडियो लीक न हो। इसके पहले वीडियो सामने आया था, जिसमें दिख रहा था रणबीर के घर के बाहर बाउंसर्स खड़े हैं जो घर के अंदर आने वाले लोगों के फोन के कैमरे में स्टिकर लगा रहे हैं।

शादी को लेकर फैंस एक्साइटेड

रणबीर-आलिया की शादी को लेकर फैंस बेताब हैं। फैंस सोशल मीडिया पर कपल की फोटोज और वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं। सिर्फ यही नहीं ट्विटर पर #RanbirAliaWedding ट्रेंड हो रहा है। इसी बीच रणबीर-आलिया की आने वाली फिल्म ब्रम्हास्त्र के गाने ‘केसरिया’ की झलक सामने आई है। जिसे देखकर फैंस खुश हो गए हैं।