Ram Setu Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म’ राम सेतु’ का चला जादु – पहले दिन रहा लगभग 15 करोड़ का कलेक्शन

333
ram setu
ram setu

अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राम सेतु’ ने आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब से लोग इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म को दिवाली के खास मौके पर रिलीज किया गया. ऐसे में राम सेतु के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर अब सबकी नजरें टिकी हुई हैं. तो बता दें, अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर शानदार रहा. वहीं दिवाली के मौके पर फिल्म को रिलीज करने का फायदा भी खूब होता दिखा. क्या रहा राम सेतु का फर्स्ट डे कलेक्शन, आइए जानते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राम सेतु ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की. कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म का कलेक्शन ओपनिंग डे पर लगभग 15 करोड़ के आसपास रहा. फेस्टिव सीजन में फिल्म की कमाई को शानदार कहा जा सकता है. आने वाले दिनों राम सेतु की कमाई में जबरदस्त इजाफा हो सकता है. वहीं, सोशल मीडिया पर भी लोग राम सेतु की काफी सराहना कर रहे हैं.