आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद राम गोपाल वर्मा का NCB पर तंज, – अगर इस केस पर फिल्म बनी तो उसका टाइटल ‘रॉकेट’ होगा

617

ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद कई फिल्मी कलाकारों ने इस पर अपनी राय रखी है. इस बीच अब जाने माने फिल्म निर्देशक और निर्माता राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने भी आर्यन खान की गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी. राम गोपाल वर्मा ने शाहरुख और आर्यन खान को लेकर एक बाद एक ट्वीट किए, जिनमें उन्होंने अपनी खुलकर राय रखी.

अपने एक पोस्ट में रामगोपाल वर्मा ने ये द्वारा किया कि फैंस, मीडिया हाउस और एनसीबी ने आर्यन खान को उनके पिता शाहरुख खान से बड़ा स्टार बना दिया है. इतना ही नहीं, राम गोपाल वर्मा ने अपने एक ट्वीट में ये भी कहा कि शाहरुख खान से पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को लॉन्च कर दिया है. राम गोपाल वर्मा ने बताया कि अगर आर्यन पर फिल्म बनी तो उसका टाइटल क्या होगा और उस फिल्म की टीम का हिस्सा कौन-कौन होंगे?

राम गोपाल वर्मा का एनसीबी पर तंज
राम गोपाल वर्मा ने लिखा – बॉटम लाइन यही है कि एजेंसी सहित सभी को पता है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर लगे आरोपों से कुछ नहीं निकलेगा और जो अभी टैक्टिक्स अपनाए जा रहे हैं उनके पूरा होने के बाद वह निश्चित रूप से बाहर आ जाएगा. नशीले पदार्थों के खतरे से छुटकारा पाने के अपने उद्देश्य को बताने के लिए संबंधित एजेंसियां ​​सद्भावना में उनका उपयोग एक विज्ञापन बोर्ड के रूप में कर रही हैं. यह उनके लिए ये समझाने का तरीका है – ‘बेटा जरा सोचिए हम आपका क्या करेंगे’?

उन्होंने आगे लिखा- लोग इसके बारे में जो दावा कर रहे हैं उसके विपरीत शाहरुख का बेटा बहुत ट्रॉमा में है. मुझे लगता है कि एनसीबी द्वारा किए जा रहे कामों से उसे जो अनुभव मिल रहा है, यह उसे सुपर शार्प कर रहा है. जेल की तथाकथित भयानक परिस्थितियों के बारे में, मुझे यकीन है कि वे इससे कहीं बेहतर होंगे. शाहरुख खान ने एक सुपर स्टार बनने के लिए उस समय कई कठिनाइयों का सामना किया होगा, जब वह कुछ नहीं थे.

इस बीच एनसीबी पर तंज कसते हुए राम गोपाल वर्मा ने लिखा कि शाहरुख खान ने सिर्फ एक पिता के रूप में अपने बेटे को एक सुपर स्टार बनाया, लेकिन एनसीबी उसे अपने पिता द्वारा नियंत्रित जीवन के दूसरे पक्ष को दिखाकर एक सुपर सेंसिटिव अभिनेता बना रहा है, जिससे वह अपने प्रदर्शन और व्यक्तित्व में बेहतरी लाने के लिए जमीनी वास्तविकताओं को समझ सके. शाहरुख के बेटे के लॉन्च का शुभारंभ चार चरणों में होगा.

इसके साथ ही राम गोपाल वर्मा ने बताया कि अगर आर्यन खान पर फिल्म बनी तो उसका टाइटल ‘रॉकेट’ होगा. हीरो के तौर पर आर्यन खान ही लॉन्च होंगे. इसका निर्माण एनसीबी करेगी और सह-निर्माण कुछ राजनीतिक पार्टियों द्वारा किया जाएगा. राम गोपाल वर्मा ने मीडिया पर भी तंज कसा और कहा कि इस फिल्म का निर्देशन मीडिया करेगा. अपने एक अन्य ट्वीट में राम गोपाल वर्मा लिखते हैं कि मैं ये शर्त लगाता हूं कि आर्यन भविष्य में कहेगा कि मैंने अपने पिता शाहरुख खान से ज्यादा जेल में और एनसीबी से जीवन के बारे में सीखा है.