एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह हुईं भी आयी कोरोना की चपेट में , घर में खुद को किया क्वारंटीन

678

कोरोना वायरस महामारी का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। जहां एक और सभी वैक्सीन की उम्मीद लगाए बैठे हैं वहीं ये वायरस आये दिन लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। इसी बीच अब खबर आयी है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) कोरोना का शिकार हो गईं हैं। खुद रकुल ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है।

दरअसल रकुल ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं। अभी मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन सभी को भी मैंने इन्फॉर्म कर दिया है जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। थैंक यू और प्लीज सेफ रहिये। रकुल के इस पोस्ट पर फैन्स उनक रिकवरी की विशेष भेज रहे हैं।

बता दें कि बीते दिनों रकुल प्रीत सिंह भी अपने भाई के साथ मालदीव पहुंची थीं। भाई के साथ रकुल मालदीव में अच्छा वक्त बिताया और खूब मस्ती भी करती नजर आयी। इसके बाद वो अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गईं थीं। माना जा रहा है रकुल फिल्म के सेट पर कोरोना से संक्रमित हुईं हैं। आपको बता दें रकुल प्रीत सिंह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म गिल्ली से की थी। इसके बाद रकुल प्रीत सिंह ने कई तमिल फिल्मों और तेलुगू फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म यारियां थी। रकुल प्रीत सिंह जल्द ही फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आने वाली हैं।