राजनाथ सिंह का असम में सियासी दाव कहा – अकेले भाजपा ही ऐसी पार्टी जिसने असम का किया विकास

303

अवैध घुसपैठ पर सभी से राजनीति करने से बचने की अपील करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि यदि भाजपा सत्ता में फिर आई तो बांग्लादेशी घुसपैठियों को असम में नहीं रहने दिया जाएगा। असम के लुमडिंग में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि पड़ोसी देश से घुसपैठ को रोकने के लिए भाजपा सरकार ने असम में समूची भारत-बांग्लादेश सीमा पर इलेक्ट्रॉनिक निगरानी प्रणाली स्थापित कर दी है।

राजनाथ ने कहा- हम अवैध घुसपैठ पर राजनीति नहीं होने देंगे

उन्होंने कहा, हम अवैध घुसपैठ पर राजनीति नहीं होने देंगे। असमी संस्कृति और पहचान की रक्षा की जाएगी। यदि हमारा कोई गलत इरादा होता तो हमने डॉ.भूपेन हजारिका को भारत रत्न नहीं दिया होता। असम में बार-बार आने वाली बाढ़ का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा कि राज्य में भाजपा के पुन: सत्ता में आने पर समस्या के समाधान का हरसंभव प्रयास किया जाएगा।

राजनाथ ने कहा- अकेले भाजपा ही ऐसी पार्टी जिसने असम का किया विकास

उन्होंने कहा कि असम में पहले से ही हमारी सरकार है और इस बार हम बंगाल में भी सत्ता में आएंगे। उन्होंने कहा कि अकेले भाजपा ही ऐसी पार्टी जिसने असम का विकास किया। हमारे पास मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल और उनकी की उपलब्धियों की लंबी सूची है।

रक्षा मंत्री ने कहा- भाजपा सरकार कक्षा आठ तक निशुल्क शिक्षा, भूमिहीनों को जमीनों के पट्टे देगी
उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बच्चों को कक्षा आठ तक निशुल्क शिक्षा और भूमिहीनों को जमीनों के पट्टे देगी। उन्होंने कहा कि कल्याणकारी योजनाओं से दलालों और बिचौलियों को दूर करने के लिए ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी गरीबों का बैंक खाता खुलवाया है।