Rajkummar Rao & Patralekhaa wedding: सात फेरे के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा – वेडिंग फोटोज हुई वायरल

547

अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं। खास दोस्तों और परिवार के बीच राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी की। वहीं राजकुमार और पत्रलेखा ने इंस्टाग्राम पर अपने वेडिंग फोटोज भी शेयर किए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

11 साल के प्यार दोस्ती और रोमांस के बाद…
वेडिंग फोटोज को शेयर करते हुए राजकुमार ने अपने इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, दोस्ती, रोमांस और मस्ती के बाद… मैंने अपनी सबकुछ के साथ शादी की है। मेरे सोलमेट, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी परिवार। आज मेरे लिए तुम्हारे पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। हमेशा और उसके बाद के लिए भी….’ इसके साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी बनाया है। वहीं पत्रलेखा भी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं

सगाई का वीडियो वायरल
याद दिला दें कि हाल ही में राजकुमार और पत्रलेखा का सगाई वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में राजकुमार राव घुटनों के बल बैठकर पत्रलेखा को अंगूठी पहनाते हुए दिखे। जैसे ही वह घुटनों के बल बैठते हैं पत्रलेखा भी बैठ जाती हैं। एक दूसरे को अंगूठी पहनाने के बाद कपल रोमांटिक डांस करता दिखा। सगाई के मौके पर पत्रलेखा ने व्हाइट और सिल्वर गाउन पहना था। राजकुमार राव भी मैचिंग आउटफिट में दिखे। इस सेरेमनी में फिल्ममेकर-कोरियोग्राफर फराह खान और अभिनेता साकिब सलीम भी पहुंचे थे।