राधे श्याम ने Box Office पर दिखाया कमाल, जल्द शामिल होगी 200 करोड़ी क्लब में

457
Radhey-Shyam box office collection

प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘राधे श्याम’ को बॉक्स ऑफिस पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ के रिलीज होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है लेकिन बावजदू इसके साउथ में फिल्म अभी भी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। हाथों की लकीरें देखकर तकदीर बताने वाले एक ज्योतिष की कहानी पर आधारित फिल्म ‘राधे श्याम’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और लगातार 200 करोड़ मार्क को टच करने की तरफ बढ़ रही है।

कई भाषाओं में रिलीज हुई है राधे श्याम
राधा कृष्ण कुमार के निर्देशक में बनी फिल्म ‘राधे कृष्ण’ एक लव स्टोरी ड्रामा फिल्म है। कोविड के चलते फिल्म को लगातार पोस्टपोन किया जाता रहा था और काफी वक्त तक डिले किए जाने के बाद फिल्म को रिलीज किया गया। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म को तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है, लेकिन फिल्म का हिंदी वर्जन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है।

200 करोड़ हो जाएगा वर्ल्डवाइड कलेक्शन
ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने फिल्म की वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े जारी करते हुए बताया कि फिल्म अपने रिलीज डे पर ही 72 करोड़ 41 लाख रुपये की कमाई कर चुकी है और दूसरे दिन फिल्म ने 39 करोड़ 65 लाख रुपये का बिजनेस किया था। तीसरे दिन फिल्म ने 38 करोड़ 29 लाख रुपये कमाए और चौथे दिन इसने 14 करोड़ 83 लाख रुपये का बिजनेस किया। फिल्म का 4 दिनों का कुल बिजनेस 165 करोड़ 18 लाख रुपये हो चुका है।

100 करोड़ की तरफ बढ़ रही फिल्म
जाहिर तौर पर राधे श्याम ने बॉक्स ऑफिस पर अपने आप को साबित किया है और जहां तक बात आंध्र प्रदेश और तेलंगाना की है तो यहां भी सिर्फ चार दिनों में 85 करोड़ 38 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया है और माना जा रहा है कि जल्द ही ये 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। फिल्म में जबरदस्त VFX और स्पेशल इफैक्ट्स इस्तेमाल किए गए हैं।