फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को पहले वीकेंड में मिला दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स-करोड़ों में हुई कमाई

316

सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पाटनी (Disha Patani) स्टारर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला रहा है। सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ का जलवा इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर साफ दिख रहा है और इसी का नतीजा है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई 14.60 करोड़ के पार पहुंच चुकी है । ईद पर रिलीज हुई यह फिल्म कई कारणों से चर्चा में है।
सलमान खान राधे
सलमान खान (Salman Khan) और दिशा पाटनी (Disha Patani) स्टारर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला रहा है। सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ का जलवा इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर दिख रहा है और इसी का नतीजा है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई 14.60 करोड़ के पार पहुंच चुकी है । ईद पर रिलीज हुई यह फिल्म कई कारणों से चर्चा में है। बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ ने पहले सप्ताह के अंत तक इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर 14,60,84,200 रुपये के करीब कमाई कर ली है । Boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘राधे’ ने रिलीज के पहले चार दिनों में 13,69,26,000.00 रुपये की कमाई की है।

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। सलमान खान और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म की यह कमाई दूसरे देशों की है। फिल्म ने अब तक UAE में भारतीय रुपये के हिसाब से 7 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। हालांकि, शनिवार को UAE के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी गिरावट देखने को मिली। ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने भारतीय रुपये के हिसाब से अब तक 2,55,57,700.00 रुपये की कमाई की है, जबकि फिल्म ने अमेरिका में लगभग 1,46,09,700.00 रुपये की कमाई की है।

बता दें कि देश में बढ़ रहे कोविड के मामलों को देखते हुए फिल्म को भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया। हालांकि, सोशल मीडिया पर फिल्म को काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी है। दूसरी ओर, रिलीज के ठीक बाद ‘राधे’ ऑनलाइन लीक हो गई। सलमान खान ने फिल्म लीक होने पर निराशा व्यक्त करते हुए एक पोस्ट भी ट्विटर पर शेयर किया था।

सलमान खान ने लोगों से फिल्म को पाइरेटेड साइट्स पर नहीं देखने की अपील की थी और कहा था कि यदि अब भी कोई ऐसा करेगा तो साइबर सेल उन अपराधियों के खिलाफ सख्त कदम उठाएगा और कार्रवाई भी की जाएगी।