मनोज बाजपेयी की सीरीज द फैमिली मैन 2 की रिलीज डेेट आउट, आखिरकार इंतजार हुआ खत्म – इस दिन रिलीज़ होगा ट्रेलर

341

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee ) की मोस्टअवेटेड सीरीज़ ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीज़न का ट्रेलर लॉच की रिलीज़ डेट सामने आ गई है। इस सीरीज का पहला सीजन बहुत पसंद किया गया था और काफी समय से ऑडियंस इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। सितंबर 2019 में पहले सीजन के रिलीज होने के बाद ‘द फैमिली मैन 2’ को इसी साल रिलीज किया जाना था मगर ऐमजॉन प्राइम (amazon prime) की सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ और ‘तांडव’ पर विवाद होने के बाद इसकी रिलीज को टाल दिया गया था।

मिली जानकारी के अनुसार इस पॉप्युलर सीरीज के दूसरे सीजन का ट्रेलर बुधवार 19 मई को रिलीज किया जा सकता है। खबरों की माने तो मेकर्स अब इस सीरिज को औऱ नहीं टालना चाहते है। फैंस के बीच इसकी काफी डिमांड है। ऐसे में मेकर्स ने फैसला कर लिया है कि ट्रेलर रिलीज़ के बाद 11 जून को एमेजॉन प्राइम पर पूरी सीरिज रिलीज की जाएगी। हालांकि फिर भी इस डेट को फिक्स नहीं माना जा रहा है मगर इतना तय माना जा रहा है कि सीरीज को जून में ही रिलीज किया जाएगा।

मनोज बाजपेयी के अलावा ‘द फैमिली मैन’ सीजन 2 में प्रियमणि, शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महेक ठाकुर भी अलग-अलग भूमिकाओं में होंगे। शो में तमिल सिनेमा के कलाकार माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शिनी चेतन, आनंदसामी और एन. अलगमपेरुमल भी शामिल हैं।

इस बार द फैमिली मैन 2 में साउथ एक्ट्रेस तेलुगू सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी भी अपना हिंदी डेब्यू कर रही हैं। द फैमिली मैन के अंत में श्रीकांत गायब हो जाता है। भाग 2 में इसी से कहानी आगे बढ़ने वाली है। श्रीकांत के परिवार और उसके सहयोगियों को भी नहीं मालूम की वो कहां है ? पहले सीज़न में जम्मू कश्मीर और वहां पनाह लिए आतंकवादियों को दिखाया गया था। अब बताया जा रहा है कि दूसरे सीज़न के तार विदेश से भी जोड़ दिए गए हैं।