कंगना रनौत की कोरोना रिपोर्ट हुई नेगेटिव, बोली नहीं बताउंगी महामारी को मात देने का अपना तरीका

356
Bollywood
kangana

कोरोना वायरस का सितम लगातार भारी पड़ रहा है। बॉलीवुड के कई सितारों को इसने अपनी चपेट में लिया हुआ है। बीते दिनों बॉलीवुड की क्वीन कंगना (Kangana Ranaut) रनौत भी इस खतरनाक बीमारी का शिकार हुई थी। लेकिन अब राहत की बात ये है कि कंगना रनौत का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव (Kangana Tests Negative For Covid-19) आया है। खुद कंगना ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

दरअसल कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये इस खबर को शेयर किया है। कंगना ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा – आज मैं कोविड नेगेटिव हो गई हूं। मैंने वायरस को कैसे हराया इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं लेकिन मुझे कोविड फैन क्लब्स को आहत न करने के लिए कहा गया है… हां वायरस के लिए जरा भी गलत बर्ताव दिखाओ तो वाकई में कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें चोट लग जाती हैं। खैर… आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

बता दें कि 8 मई को कंगना ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। कंगना ने पोस्ट में इस बात की खबर को लिखा था। हालांकि इंस्टाग्राम ने कंगना का वो पोस्ट हटा दिया था। कंगना की पोस्ट में लिखा था – पिछले कुछ दिनों से मैं बहुत थका हुआ और कमजोर महसूस कर रही थी। मेरे आंखों में हल्की जलन भी रह रही थी। हिमाचल लौटकर मैं अपना टेस्ट कराना चाहती थी और जब मेरा टेस्ट हुआ तो नतीजा यह निकला की मैं कोविड पॉजिटिव आई हूं। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। यह कुछ भी नहीं है एक मामूली सा फ्लू है। हर हर महादेव।

मालूम हो कि कंगना का ट्वीटर अकाउंट ससपेंड कर दिया गया है तो दूसरी ओर विवादित बयानों के कारण पश्चिम बंगाल में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी गई है। वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। बीते दिनों इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम है ‘चली चली’ है। कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज टली हुई है। इसके अलावा वो तेजस और धाकड़ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।