नेपोटिजम पर बोलीं रिद्ध‍िमा कपूर- आदमी का काम ही उसे बनाता या बिगाड़ता है – स्‍टार किड को भी काम करने का हक़

518

ऐक्‍ट्रेस रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने कहा है कि बॉलिवुड स्‍टार्स ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बच्‍चे होने की वजह से उन्‍हें शुरुआती दिनों में एक्‍सपोजर और अटेंशन मिला। हालांकि, उनकी सफलता सिर्फ इसी की वजह से नहीं है।

एक लीडिंग डेली से बातचीत में रिद्धिमा ने कहा कि आदमी का काम ही उसे बनाता या बिगाड़ता है। पेश से जूलरी डिजाइनर रिद्धिमा ने कहा कि लोग उन पर सुविधाओं के साथ पैदा होने का आरोप लगाते हैं, फिर यह मैटर नहीं करता कि क्‍या जॉब उन्‍होंने चुनी है।

रिद्धिमा ने पूछा- क्‍या होती है सुविधा?
रिद्धिमा कहती हैं, ‘सुविधा क्‍या होती है? हम नाम के साथ बड़े हुए और इसके आदी हो गए। इसके अलावा, भले ही आप फैमिली नेम की वजह से लोगों की नजरों में रहते हों जब आप एक ब्रैंड शुरू करते हैं मगर बाद में ब्रैंड खुद के लिए बोलता है।’

रिद्धिमा ने कहा, अगर ऐक्‍ट्रेस बनती तो भी…
रिद्धिमा ने आगे कहा, ‘अगर मैं ऐक्‍ट्रेस बनती तो कहा जाता कि यह तो होना ही था क्‍योंकि मेरी फैमिली ही फिल्‍मों से ताल्‍लुक रखती है। रणबीर, करिश्‍मा, करीना स्‍टार किड्स हैं लेकिन उनका काम बोलता है। उनकी सक्‍सेस उनके टैलंट की वजह से आई है। वे सुपरस्‍टार्स हैं क्‍योंकि वे जो कर रहे हैं, उसमें बेहतरीन हैं। स्‍टार किड को भी लाइफ में कुछ करना ही होता है।’

बिजनसमैन से हुई शादी
बता दें, रिद्धिमा की शादी बिजनसमैन भरत साहनी से हुई है और वह मुंबई में रहती हैं। हाल ही में नीतू ने रिद्धिमा के साथ अपने वीडियो कॉलिंग सेशन की एक तस्‍वीर शेयर की थी। दोनों के बीच काफी अच्‍छा बॉन्‍ड है।