पुष्पा 2: अल्लू अर्जुन के बर्थडे से 1 दिन पहले शुरू होगा जश्न, 8 अप्रैल को मचेगा धमाल..

2208
Allu Arjun
Allu Arjun

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा : दि राइज’ का सीक्वल ‘पुष्पा : दि रूल’ इस समय सबसे ज्यादा चर्चित विषय है. पहले पार्ट को मिली भारी सफलता के बाद अब दर्शकों को बेसब्री से फिल्म के दूसरे भाग का इंतजार है. ना सिर्फ साउथ के बल्कि हिंदी बेल्ट के दर्शक भी इस फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं. अब फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है. अप्रैल का दूसरा सप्ताह फिल्म के लिए खास होगा. साथ ही फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट आज 11 बजकर 7 मिनट पर मिला.

फिल्म के पुष्पा नाम से बने ट्विटर अकाउंट पर धमाकेदार शॉर्ट टीजर जारी किया गया है. इसमें बताया गया है कि तिरुपति जेल से ‘पुष्पा’ फरार हो गया है. अब वह कहां है, इसका पता 7 अप्रैल को शाम 4:05 बजे पता चलेगा. टीजर के साथ लिखा है, ‘The search ends soon’. इस टीजर ने अल्लू के फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

फिल्म से जुड़े हर अपडेट पर लोगों की नजर

दरअसल फिल्म ‘पुष्पा’ 17 दिसम्बर 2021 को रिलीज हुई थी. फिल्म को सुकुमार ने लिखा और निर्देशित किया था. इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना, फहाद फासिल लीड भूमिका में थे. फिल्म देशभर में काफी पसंद किया गया था और इसने 350 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. यही वजह है कि जब से फिल्म के दूसरे पार्ट की घोषणा हुई है तब से ही फिल्म से जुड़े हर अपडेट पर लोगों की नजर है.