पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा का हुआ ब्रेकअप! बिगबॉस फेम का ‘किस्सा’ क्यों हुआ खत्म?

163

बिग बॉस का सीजन 13 को शो को देखने वाले शायद ही कभी भूल पाएंगे. सीजन 13 में फैंस को जबरदस्त एंटरटेनमेंट का मसाला मिला. शो में सिडनाज की जोड़ी हो या माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के प्यार के किस्से, लोगों को कंटेस्टेंट्स ने खूब एंटरटेन किया. शो खत्म होने के बाद जो जोड़ियां साथ देखी गईं, उनमें से एक माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की भी जोड़ी हैं, लेकिन अब लगता है कि इस जोड़ी को भी नजर लग गई है. खबरें हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा टीवी की वो जोड़ी है, जिन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को कोई टैग नहीं दिया, लेकिन उनके फैंस, करीबी दोस्त और सोशल मीडिया फॉलोबर्स उनके करीबी रिश्ते को देखकर मानते हैं कि वो सिर्फ दोस्त तो नहीं हैं. लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को मायूस कर दिया है.

माहिरा शर्मा ने डिलीट की पारस की तस्वीरें!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा अब साथ नहीं हैं और दोनों का ब्रेकअप हो गया है. फैंस को शक इसलिए भी हो रहा है क्योंकि माहिरा ने पारस के साथ शेयर की तस्वीरों को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया है. कहा तो ये भी जा रहा है कि दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. लेकिन सच्चाई ये नहीं है. दोनों अभी भी एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं. पारस के साथ माहिरा की तस्वीरें इंस्टा पेज पर दिखाई नहीं दे रही हैं, जो वह अक्सर शेयर करती रही हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स शॉक्ड

बीते कुछ समय से माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा चंडीगढ़ में रह रहे थे. काम खत्म होते ही माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा मुंबई वापस लौट आए हैं. हालांकि, कहा जा रहा है कि वापस आने के बाद सब कुछ पहले जैसा नहीं रहा. माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के ब्रेकअप की खबर ने सोशल मीडिया यूजर्स के लिए शॉकिंग हैं. लोग कह रहे हैं कि सिडनाज के बाद माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की जोड़ी को भी किसी की नजर लग गई है.