फैंस के लिए खुशखबरी, 9 सितंबर को रिलीज हो रहा है प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म मैट्रिक्स 4 का ट्रेलर

667

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी अपकमिंग फिल्म मैट्रिक्स 4 (Matrix 4) के ट्रेलर की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है. मेकर्स फिल्म का ट्रेलर 9 सितंबर को रिलीज करेंगे. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें 2 कैप्सूल्स एक ब्लू और एक रेड कलर की नजर आ रही हैं. इन कैप्सूल्स के साथ लिखा है, ‘चुनाव आपको करना है. मैट्रिक्स का ट्रेलर गुरुवार को आएगा.’ वहीं वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है, ‘ये समय आ गया है दवाई लेने का. ट्रेलर गुरुवार को आएगा.’

बता दें कि इन कैप्सूल्स पर क्लिक करने के बाद यूजर्स को 2 अलग-अलग रिएलिटीज के बारे में पता चलेगा. अगर आप रेड कैप्सूल को क्लिक करेंगे तो एक वॉइस ओवर आएगा जिसमें कहा जाता है, ‘ये आपके लिए हमें दिखाने का समय है कि सच क्या है और ये हम में से किसी को नहीं पता. हो सकता है कि ये आपकी जिंदगी का पहला दिन हो या आपकी पूरी जिंदगी. अगर आप इसे चाहते हैं तो आपको इसके लिए लड़ना होगा.’

वहीं अगर आप रेड कैप्सूल को चुनते हैं तो एक वॉइस ओवर आएगा कि सच्चाई और फिक्शन में चूज करने में काफी दिक्कतें होती हैं. फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें प्रियंका के अलावा कैरी-एन्नी मॉस, याह्या अब्दुल मतीन और नील पैट्रिक हैरिस लीड रोल में हैं.

बता दें कि मैट्रिक्स फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी. इसके बाद फिल्म के 2 पार्ट मैट्रिक्स रीलोडेड और मैट्रिक्स रिवॉल्यूशन साल 2003 में रिलीज हुई थी. सारी मैटरिक्स फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

बॉलीवुड प्रोजेक्ट
प्रियंका के बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह लास्ट फिल्म स्काई इज पिंक में नजर आई थीं जो साल 2019 में रिलीज हुई थी. फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर लीड रोल में थे. फिल्म को हालांकि मिक्स रिस्पॉन्स मिला था. अब प्रियंका फिल्म जी ले जरा में नजर आने वाली हैं. फिल्म में प्रियंका के साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. बता दें कि इस फिल्म के जरिए पहली बार तीनों एक्ट्रेसेस साथ में नजर आने वाली हैं.

प्रियंका ने फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए कहा था, हमारे यहां ज्यादा ऐसी फिल्में नहीं हैं जिसमें कई एक्ट्रेसेस लीड रोल में हों. लेकिन इस बार 3 एक्ट्रेसेस मिलकर फिल्म लेकर आ रही हैं जिसमें दोस्ती को सेलिब्रेट किया जाएगा.