प्रियंका चोपड़ा फैंस को देंगी तोहफा, जल्द लॉन्च होगी ‘Unfinished’ बुक, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

448

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। वह न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जिसे जानकार उनके फैंस काफी खुश होंगे। प्रियंका की बुक ‘अनफिनिश्ड’ लॉन्च होने के लिए तैयार है। इस बात की जनकारी खुद एक्ट्रेस ने शेयर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बुक ‘अनफिनिश्ड’की पहली झलक शेयर की है। बुक के साथ खुद की फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने एक इमोशनल नोट लिखा है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग बुक ‘अनफिनिश्ड’ की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह खुद अपनी बुक को लेकर खड़ी नजर आ रही हैं। वहीं आप देख सकते हैं कि इसके लेकर उनके चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक खास पोस्ट भी लिखा है। वह लिखती हैं, ‘वो फीलिंग, जब आप खुद की किताब पहली बार अपने हाथ में पकड़ते हैं। मैं मजाक कर रही हूं। मेरे हाथ किताब की सिर्फ जैकेट लगी है, जिसे मेरी किताब पर लपेटी जानी है। बस महसूस कर रही थी कि इसे पकड़कर कैसा लगता है। इंतजार नहीं कर पा रही हूं, अगले महीने यह किताब लॉन्च होने वाली है। खुद की पहली कॉपी को पहले से ही आप बुक कर सकते हैं, बायो में दिए लिंक पर।’

आपको बता दें कि इस किताब को लेकर न​ सिर्फ प्रियंका बल्कि उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। अबतक एक्ट्रेस की ओर से शेयर की गई तस्वीर को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं फैंस लगातार इस पर कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई है। इस खास मौके पर दोनों ने अपनी शादी की कई अनदेखी तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिन्हें सभी ने काफी पंसद किया। कपल ने साल 2018 में जोधपुर के उमेद भवन में शादी की थी।