सबसे ज्यादा फीस लेने वाले भारतीय एक्टर बने प्रभास, फिल्म में काम करने के लिए 150 करोड़ रुपये चार्ज करते है एक्टर

251
prabhas become highest paid actor

सुपरस्टार प्रभास ने अपने टैलेंट और जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल हमेशा जीता है. साउथ इंडियन स्टार होने के बावजूद हिंदी सिनेमा, इतना ही नहीं हॉलीवुड में भी उनकी चर्चा है. ओवरऑल प्रभास भारत के बड़े स्टार्स में से एक हैं. अब प्रभास को लेकर बड़ी खबर सामने आई है और वो ये कि वह इंडिया में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन गए हैं.

प्रभास के पास कई फिल्में हैं जो रिलीज होने के लिए तैयार है जिसमें राधे श्याम, सलार, आदिपुरुष, प्रोजेक्ट के और स्प्रिट शामिल है. प्रभास की आधी से ज्यादा फिल्में भूषण कुमार को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, भूषण कुमार बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर्स में से एक हैं और वह अब बड़ी पैन इंडिया फिल्म बनाने वाले हैं और वह इसके लिए प्रभास के साथ कॉर्डिनेट कर रहे हैं. प्रभास के होने से उन्हें यकीन है कि फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचेगी और इसके लिए वह प्रभास को ज्यादा से ज्यादा फीस देने में भी नहीं झिझक रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक भूषण, राधे श्याम, आदिपुरुष और स्प्रिट फिल्मों को लेकर प्रभास के साथ एक अलग लेवल पर जाना चाहते हैं. हालांकि प्रभास के साथ काम करना इतना आसान नहीं होता. उनके पास कई प्रोजेक्ट्स होते हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म के लिए प्रभास ने 150 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं और इसके साथ ही वह सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में से एक हैं. प्रभास को आदिपुरुष के लिए भी 150 करोड़ मिले हैं.

अब 10 साल में प्रभास तीसरे बड़े एक्टर हैं जो 100 करोड़ से ज्यादा कमाई कर रहे हैं. इससे पहले सलमान को सुल्तान और टाइगर जिंदा है के लिए 100 करोड़ रुपये मिले थे. वहीं अक्षय कुमार को बेल बॉटम के लिए 100 करोड़ रुपये मिले थे.

राधे श्याम
बता दें कि राधे श्याम एक रोमांस ड्रामा फिल्म है जिसे राधे कृष्ण कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 14 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

आदिपुरुष
आदिपुष की जबसे अनाउंसमेंट हुई है तभी से फिल्म सुर्खियों में है. इस फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह लीड रोल में हैं.