नाना पाटेकर की नयी फिल्म ‘द कन्फेशन’ का दमदार मोशन पोस्टर आया सामने

433
Nana Patekar's upcoming film
Nana Patekar's upcoming film

बॉलीवुड में सबके चहेते ‘नाना’ यानी दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी हैं. जल्द ही ‘वेलकम’ के ‘उदय भाई’ बड़े पर्दे पर एक और दमदार भूमिका के साथ वापसी करने वाले हैं. काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर रहने वाले नाना पाटेकर आखिरी बार सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म ‘काला’ में दिखाई दिए थे. बताया जा रहा है कि सालों बात नाना पाटेकर अपनी अगली सोशल थ्रिलर मूवी ‘द कन्फेशन’ में नजर आएंगे.

ट्विटर पर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक मोशन पोस्टर वीडियो जारी कर नाना पाटेकर के अगली फिल्म का ऐलान किया. वीडियो में नाना पाटेकर की दमदार आवाज सुनी जा सकती हैं, मोशन पोस्टर के अंत में वो कोर्ट रूम में बैठे दिखाई देते हैं. मोशन पोस्टर में नाना पाटेकर कहते हैं, ‘सच का चेहरा देख लिया मैंने, सच की आवाज भी सुन ली, सच जानकर भी कबूल नहीं मुझे, गर जान भी जाए वो कबूल है मुझे.’ सोशल मीडिया पर जैसे ही ये मोशन पोस्टर सामने आया, नाना के फैंस खुशी से झूम उठे

बता दें कि एक्टर नाना पाटेकर की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. अपकमिंग फिल्म का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक ‘द कन्फेशन’ को अनंत नारायण महादेवन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट का अभी खुलासा नहीं किया गया है. साल के अंत में यार 2023 की शुरुआत में ये फिल्म रिलीज हो सकती है. नाना पाटेकर को पर्दे पर देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड है.