मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन का ट्रेलर हुआ रिलीज, विक्रम, ऐश्वर्या, कार्थी और तृषा निभा रहे हों अहम भूमिका

288
PS 1 Trailer
PS 1 Trailer

मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर से पहले हाल ही में फिल्म का टीजर और गाने रिलीज किए गए थे जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं लोगों को फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद आ रहा है। कुछ ही मिनटों में पोन्नियिन सेलवन (PS-1) के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा है। पोन्नियिन सेलवन के ट्रेलर में जबरदस्त ग्राफिक्स का उपयोग किया गया है।

बता दें फिल्म में नंदिनी के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन, आदित्य करिकालन के रूप में विक्रम, वंथियाथेवन के रूप में कार्थी, कुंडवई के रूप में त्रिशा और अरुणमोझी वर्मन के रूप में जयम रवि नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में एआर रहमान ने अपना संगीत दिया है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं। बता दें पोन्नियिन सेलवन की कहानी कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म चोल वंश के राजराजा चोल प्रथम के जीवन के बारे में बताया गया है।

फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया। पोन्नियिन सेलवन दो पार्ट में आएगी ये फिल्म का पहला पार्ट है। जिसे 500 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनाया गया है।