फिल्म समीक्षक KRK को महिला के साथ छेड़छाड़ मामले में मिली जमानत, ‘शॉटगन’ सिन्हा ने ट्विटर पर किया समर्थन

226
KRK
KRK

फिल्म के वाहियात समीक्षा करने वाले कमाल राशिद खान(KRK) को जमानत मिल गई है। जानकारी के मुताबिक़, वर्सोवा पुलिस ने उनके खिलाफ महिला से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया था जिसमें अब उनको बेल मिल गई है लेकिन ये भी खबर है कि वो फिलहाल जेल में ही रहेंगे क्योंकि उनपर विवादास्पद ट्वीट को लेकर मामला लंबित है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विवादास्पद मामले में उनकी जमानत याचिका पर आज बोरीवली मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में सुनवाई हो सकती है। आपको बता दें, महिला फिटनेस ट्रेनर ने 2021 के बीच में पुलिस में शिकायत की थी। ट्रेनर ने बयान में कहा था कि, वो इंडस्ट्री में कमाल आर खान(KRK) के संबंधों से डरती थी और इसलिए उस घटना के तुरंत बाद उसने पुलिस से संपर्क नहीं किया था।

दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कमाल (KRK) के समर्थन में ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने रिहा होने की उम्मीद जताई थी जो अब पूरी हो गई है। अभिनेता ने अपने ट्वीट में कमाल को टैग करते हुए लिखा था कि,’ किसी को कमाल राशिद खान को नहीं भूलना चाहिए। हर किसी को याद रखना चाहिए कि बड़े विरोध और संघर्ष के बावजूद केआरके सेल्फ मेड मैन हैं, उन पर सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ समाज में भी अपनी जगह बनाई है। अपने दम पर।’