गूगल ऑफिस को उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार..

186

मुंबई स्थित गूगल कार्यालय में एक धमकी भरा फोन कॉल आया, जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि पुणे स्थित गूगल कार्यालय में बम रखा गया है। गूगल के अधिकारियों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और पुणे पुलिस के साथ मुंबई पुलिस ने जांच शुरू की।

कॉल करने वाले को मुंबई लाने की तैयारी की जा चुकी

दरअसल जानकारी के मुताबिक, धमकी पनायम शिवानंद बनकर दी गई है। उसने फोन पर यह भी कहा कि वह हैदराबाद में रहता है। बता दें कि कॉलर ने लैंडलाइन नंबर पर कॉल की थी। पुलिस ने मामले से जुड़ी सारी जानकारी पुणे पुलिस को दे दी है, जिससे वह भी जांच कर सके। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक पुलिस को कार्यालय से कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है. इस बीच, कॉलर को पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस की एक टीम भी तेलंगाना में है और कॉल करने वाले को मुंबई लाने की तैयारी की जा चुकी है. अभी यह पता नहीं चल पाया है कि कॉल करने के पीछे शख्स की मंशा क्या थी । पुलिस ने फोन करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

तालिबान से जुड़ा कोई शख्स मुंबई में हमले को अंजाम देगा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले एनआईए के मुंबई ऑफिस में एक धमकी भरा ईमेल मिला था। जिसमें दावा किया गया था कि तालिबान से जुड़ा कोई शख्स मुंबई में हमले को अंजाम देगा। इसके बाद से मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधी दस्ता अलर्ट पर है। पुलिस ने तुरंत एनआईए को मिली धमकी की जांच की और पाया कि मेल भेजने वाले का आईपी एड्रेस पाकिस्तान का है। ऐसा ही मेल पिछले महीने भी भेजा गया था। पुलिस को शक है कि किसी ने शरारत करने के लिए ऐसा किया होगा।