टाइगर श्रॉफ के सॉन्ग ‘वंदे मातरम’ की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने किया ट्वीट, ‘कहा आपका प्रयास काफी क्रिएटिव’ है

653

एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बहुत कम समय में खुद की अलग पहचान बना ली है। एक्शन और डांसिंग के जरिए टाइगर सभी के दिलों पर छाए हुए हैं। मल्टी टैलेंटिड एक्टर टाइगर इनदिनों अपने हाल ही में रिलीज़ हुए गाने को लेकर सुर्खियों में छाए है। एक्टर ने इस गाने को खुद गाया है, जिसके लिए हर कोई उनकी तारीफ करता नहीं थक रहा है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर टाइगर श्रॉफ ने अपनी आवाज में गाना गाकर देश को समर्पित किया है। उनके इस गाने के नाम ‘वन्दे मातरम’ (Vande Mataram) है। उनके इस गाने की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तारीफ की है।

दरअसल भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी ने निर्माता और अभिनेता जैकी भगनानी और प्रमुख भारतीय संगीत लेबल जे जस्ट म्यूजिक के ‘वंदे मातरम’ के रचनात्मक प्रयासों की सराहना की है, जिसे टाइगर श्रॉफ ने गाया है। पीएम मोदी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘काफी क्रिएटिव प्रयास है। आपने जो वंदे मातरम के लिए कहा उससे पूर्ण रूप से सहमत हूं’

पीएम मोदी को रिप्लाई देते हुए जैकी भगनानी ने भी एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हमारी पहल वंदे मातरम को मान्यता देने के लिए धन्यवाद माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। #UnitedWeStand भारत के लिए सम्मान और गर्व के साथ। बेहद अभिभूत और आभारी।’ इसके बाद टाइगर ने भी ट्वीट करते हुए इसे एक सच्चा सम्मान बताया। उन्होंने कहा कि आज हम वह सब कुछ मनाते हैं जो भारत के बारे में खास है।

आपको बता दें कि पिछले साल भी लॉकडाउन के दौरान, जैकी भगनानी ने फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेताओं को एकत्रित करते हुए ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ नामक एक गीत प्रस्तुत किया था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। अब इस गाने को भी सभी का बेहद प्यार मिल रहा है।