Paytm के CEO विजय शेखर शर्मा गिरफ्तार होकर जमानत पर छूटे, DCP की गाड़ी में ठोक दी थी कार

527
paytm-vijay-sharma

ऑनलाइन पेमेंट ऐप पेटीएम (Paytm) के फाउंडर और सीईओ विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar Sharma) को दक्षिणी दिल्ली पुलिस ने पिछले महीने में गिरफ्तार किया था, हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। विजय शेखर को तेज रफ्तार और लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यह घटना 22 फरवरी को हुई थी। डीसीपी के ड्राइवर दीपक कुमार ने इस मामले में FIR दर्ज करवाई थी।

जानकारी के अनुसार, पेटीएम के संस्थापक और सीईओ विजय शेखर शर्मा को 22 फरवरी महीने में अपनी कार को डीसीपी साउथ के वाहन में टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था। दरअसल, आरोप है कि विजय शेखर ने अपनी जगुआर लैंड रोवर कार से मदर इंटरनेशनल स्कूल के सामने शर्मा ने दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी बेनिता मेरी जैकर की कार को तेज रफ्तार में टक्कर मार दी थी।

घटना के वक्त डीसीपी का ड्राइवर दीपक कुमार अरविंदो मार्ग पर पेट्रोल भरवाने गया था। टक्कर मारने के बाद विजय शेखर शर्मा अपनी कार से उतरकर भाग गए थे, लेकिन दीपक ने कार का नंबर नोट कर डीसीपी को घटना की जानकारी दी। इसके बाद डीसीपी के आदेश पर ड्राइवर दीपक ने मालवीय नगर थाने में आईपीसी 279 के तहत केस दर्ज कराया था। घटना की जांच के दौरान कार का नम्बर गुरुग्राम की एक कंपनी के नाम पर रजिस्टर्ड निकला। कंपनी के लोगों ने बताया कि कार जीके-2 में रहने वाले विजय शेखर शर्मा के पास है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here