कांग्रेस संसदीय दल की बैठक, बजट सत्र के दूसरे चरण की योजना पर हुई चर्चा- चुनाव में हुई हार पर शाम को CWC में होगा मंथन

172

सोनिया गांधी की अध्‍यक्षता में कांग्रेस संसदीय दल की बैठक हुई. यह बैठक शेष बजट सत्र को लेकर योजनाओं पर चर्चा के लिए बुलाई गई. बैठक के लिए कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, आनंद शर्मा, के. सुरेश और जयराम रमेश दिल्ली के 10 जनपथ पहुंचे.

संसद में बेरोजगारी और एमएसपी का मुद्दा उठाएगी कांग्रेस- खड़गे
मीटिंग में शामिल कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, ‘कांग्रेस संसदीय रणनीति समूह की बैठक खत्‍म हो गई है. बैठक में आने वाले सत्र में कांग्रेस किन मुद्दों को उठाएगी इसपर चर्चा हुई है. विपक्षी पार्टियों को साथ लेकर हम मुद्दे उठाने की कोशिश करेंगे, जिसमें यूक्रेन में फंसे भारतीय, बेरोजगारी, MSP व अन्य विषय होंगे.’

कांग्रेस संसदीय रणनीति समूह की बैठक खत्म हो गई है. यह बैठक शेष बजट सत्र को लेकर योजनाओं पर चर्चा के लिए बुलाई गई थी. बैठक के लिए कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, आनंद शर्मा, के. सुरेश और जयराम रमेश दिल्ली के 10 जनपथ पहुंचे थे. मीटिंग में शामिल कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि बैठक में आने वाले सत्र में कांग्रेस किन मुद्दों को उठाएगी इसपर चर्चा हुई है. विपक्षी पार्टियों को साथ लेकर हम मुद्दे उठाने की कोशिश करेंगे, जिसमें यूक्रेन में फंसे भारतीय, बेरोजगारी, एमएसपी और अन्य विषय होंगे. एक दिन में दो महत्वपूर्ण बैठक ऐसे समय में हो रही हैंं, जब कांग्रेस ने पंजाब में सत्ता गंवा दी और उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में भी उसे करारी हार का सामना करना पड़ा है.