‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने पीएम मोदी से की मुलाकात

608
the kashmir files team met pm modi

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स अपनी रिलीज से पहले ही चर्चाओं में बनी हुई है। फिल्म लगातार कई विवादों से भी घिर चुकी है। ऐसे में फिल्म से जुड़े कई कलाकार भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी क्रम में बीते कई दिनों से विवेक अग्निहोत्री भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। फिल्म के सिनेमाघरों पर आते ही इसे दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

ऐसे में अब खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पीएम मोदी ने ना सिर्फ इस फिल्म की तारीफ की बल्कि फिल्म के निर्माता से मुलाकात भी की। फिल्म के निर्माता अभिषेक अग्रवाल और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री हाल ही में देश के प्रधानमंत्री से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ अभिनेत्री पल्लवी जोशी भी नजर आईं। निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने अपनी इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए अभिषेक अग्रवाल ने कैप्शन में देखा, हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर खुशी हुई। इस दौरान द कश्मीर फाइल्स के बारे में उनकी सराहना और प्रोत्साहन भरे शब्द इस मुलाकात को और भी खास बनाते हैं। हम कभी किसी फिल्म को निर्मित करने के लिए इतना गर्वित नहीं हुए, धन्यवाद मोदी जी।

वहीं अभिषेक अग्रवाल के इस ट्वीट को अपने अकाउंट से री- ट्वीट करते हुए द कश्मीर फाइल्स निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्ट को री- ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, मैं आपके लिए बहुत खुश हूं अभिषेक अग्रवाल। आपने भारत के सबसे चुनौतीपूर्ण सत्य को प्रस्तुत करने का साहस दिखाया है। अमेरिका में द कश्मीर फाइल्स की स्क्रीनिंग ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया के बदलते मिजाज को दर्शाया है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। यह फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, भाषा सुम्बली, पल्लवी जोशी जैसे कलाकार हैं। रिलीज से पहले फिल्म विवादों में भी फंस गई थी, रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी वजह से इसके कई सीन पर कैंची भी चली है।’