पठान ने किया पूजा को याद, बड़े परदे पर फिर दिखेंगी ड्रीम गर्ल 2…

213

साल 2019 में आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल काफी पॉपुलर हुई थी. इस फिल्म के जरिए आयुष्मान ने पूजा बनकर लोगों का खूब मनोरंजन किया। वह पूजा के रूप में एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। ड्रीम गर्ल 2 का ऐलान मेकर्स ने काफी पहले ही कर दिया था। अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर कर बड़े ही फनी अंदाज में ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट का ऐलान किया है. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया उसमें वह पूजा के गेटअप में नजर आ रहे हैं और तभी उन्हें पठान का फोन आता है और फिर पता चलता है कि पूजा कब वापस आ रही है।

ड्रीम गर्ल 2 कब रिलीज होगी?

वीडियो में आयुष्मान बिस्तर पर पूजा करते हुए बैठे नजर आ रहे हैं और गुलाब की खुशबू का आनंद ले रहे हैं तभी उनका फोन बजता है। आयुष्मान फोन उठाते हैं और कहते हैं, ‘हैलो, मैं पूजा बोल रहा हूं, आप कौन हैं?’ तभी दूसरी तरफ से आवाज आई, “पूजा मैं पठान हूं।” मेकर्स ने बेहद खास अंदाज में इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। इस वीडियो ने फिल्म के लिए लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है.ड्रीम गर्ल के पहले पार्ट में आयुष्मान के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा नजर आई थीं. जबकि दूसरे पार्ट में अनन्या पांडे नजर आएंगी, जिसकी घोषणा पहले ही की जा चुकी है. बहरहाल, ड्रीम गर्ल ने लोगों का खूब मनोरंजन किया, अब देखना यह है कि दूसरे भाग में क्या होता है।

नुसरत भरूचा पार्ट 1 में थीं

आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल 2019 की हिट फिल्म रही थी और इसमें आयुष्मान के साथ नुसरत भरूचा ने काम किया था. फिल्म में आयुष्मान ने एक हॉटलाइन कॉलर का किरदार निभाया था जो अपनी आवाज बदलकर लोगों से लड़की की आवाज में बात करता है। आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सबसे हॉट अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने वर्ष 2012 में फिल्म विक्की डोनर, रेडियो जॉकी, वीडियो जॉकी और अपनी गायन प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले रियलिटी शो प्रतिभागी के साथ अपनी शुरुआत की।