लखनऊ : सुसाइड नोट लिख बेटी ने लगाई फांसी कहा- ‘सॉरी पापा… मैं नहीं बन पाई आपकी अच्छी बेटी’

175
suicide

कुछ अच्छा करने का दबाव बच्चों पर इन दिनों जानलेवा साबित होता दिखाई दे रहा है। ऐसा ही एक मामला लखनऊ के इंदिरानगर से सामने आया। यहां बीकॉम की छात्रा हेमू गुप्ता ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सुसाइड नोट में लिखा- सॉरी पापा में नहीं बन पाई आपकी अच्छी बेटी

दरअसल हेमू गुप्ता के पास से बरामद सुसाइड नोट में उसने लिखा कि पापा मैं आपकी अच्छी बेटी नहीं बन पाई… सॉरी। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना को लेकर इंस्पेक्टर छत्रपाल सिंह ने जानकारी दी कि हेमू बीकॉम की पढ़ाई करने के साथ ही बैंकिंग की कोचिंग भी कर रही थी। उसके पिता संजय गुप्ता नारियल और पन्नी का व्यापार करते हैं। जबकि मां सीमा देवी घर के नीचे दुकान में बैठती है। संजय ने बताया कि बेटी काफी दिनों से परेशान थी और कोचिंग भी नहीं जा रही थी। काफी पूछने के बाद भी उसने कुछ नहीं बताया।

शव के पास से सुसाइड नोट बरामद

पुलिस ने बताया कि शव के पास से सुसाइड नोट बरामद किया गया है। इसमें लिखा गया है कि मां-पापा की अच्छी बेटी नहीं बन पाई। जिंदगी से तंग आ गई हूं… सॉरी। मृतका अपनी चार बहनों में सबसे बड़ी थी और वह चाहती थी जल्द ही अपने पैरों पर खड़ी होकर घर की जिम्मेदारियां संभाले। पुलिस का कहना है कि मामले की पड़ताल की जा रही है। घटना के बाद युवती की कोचिंग में भी पड़ताल की जाएगी।