ओवैसी का भाजपा पर बड़ा हमला – तुम मस्जिद तोड़ने वाले हो, हम मंदिर के लिए ₹10 करोड़ दिलाने वाले हैं’

422
Asaduddin-Owaisi

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में GHMC चुनाव के लिए सियासत चरम पर है। AIMIM, BJP और TRS तीनों ही दल यहां जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान AIMIM के चीफ ओवैसी ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। ओवैसी ने भाजपा पर तोड़ने की बातें करने का आरोप लगाया और खुद लोगों की जोड़ने का दावा किया।

हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए आजमपुरा डिवीजन में आने वाले फरहत नगर में प्रचार करते हुए ओवैसी ने कहा, “तुम तो मस्जिद तोड़ने वाले हो, हम मंदिर के लिए ₹10 करोड़ रुपये दिलाने वाले लोग हैं। हमारे और तुम्हारे बीच में ये फर्क है कि आप तोड़ने की बात करते हो, हम जोड़ने की बातें करते हैं।”

ओवैसी ने कहा, “तेलंगाना विधानसभा में, अकबरुद्दीन ओवैसी (AIMIM नेता) ने एक मंदिर के लिए 10 करोड़ रुपये मांगे थे। मुख्यमंत्री हैरान थे, भाजपा व्यथित थी। सभी धर्मों के लोग यहां रहते हैं और हम चाहते हैं कि वे अपने धर्म का पालन करें। यह मजलिस की सोच है। मैं यहां 1980 और 1990 के दशक की स्थिति को दोहराने की अनुमति नहीं दूंगा। मैं बच्चों की यादों को बर्बाद नहीं करना चाहता लेकिन भाजपा नफरत को बढ़ावा देना चाहती है।”

आगामी GHMC चुनावों में AIMIM को वोट देने के लिए मतदाताओं से अपील करते हुए, ओवैसी ने कहा कि भाजपा को मजलिस से नफरत है क्योंकि उन्होंने नागरिकता (संशोधन) अधिनियम, नागरिकों के राष्ट्रीय रजिस्टर और उनके द्वारा लाए गए अन्य “असंवैधानिक विधेयकों” का विरोध किया।