इस फेस्टिव सीजन में Tata Motors इन कारों पर दे रहा है 65 हजार तक का डिस्काउंट

423

दिवाली से ठीक पहले कस्टमर को लुभाने के लिए टाटा मोर्ट्स ने अपनी कारों पर आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर्स की पेशकश की हैं. यदि आप टाटा की कार खरीदने की सोच रहे हैं. तो आपको 65 हजार रुपये तक का फायदा मिल सकता है. बता दें टाटा की ओर से इस पेशकश में केवल Altroz कार को शामिल नहीं किया गया है. इसके अलावा आप टाटा की सभी कारों पर इस पेशकश का फायदा उठा सकते हैं. 

दिवाली से पहले यदि आप टाटा की टियागो कार खरीदते हैं तो आपको 25 हजार रुपये तक का फायदा मिल सकता है. इस ऑफर में आपको कंज्यूमर स्कीम के तहत 15 हजार रुपये तक का फायदा और पुरानी कार एक्सचेंज करने पर 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है.

ठीक इसी तरह टाटा की टिगोर कार पर कंज्यूमर स्कीम के तहत 15 हजार रुपये तक का फायदा और 15 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल सकता है. यानी आप टाटा की टिगोर कार को खरीदते हैं तो आपको 30 हजार रुपये तक का फायदा मिल सकता है.

Tata ने Nexon के पेट्रोल वेरिएंट इस ऑफर को लागू नहीं किया. लेकिन आप दिवाली से पहले Nexon का डीजल वेरिएंट खरीदते है. तो आपको 15000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलेगा. टाटा हैरियर की बात करें तो इस कार के स्टैंडर्ड वर्जन पर 25000 रुपये की कंज्यूमर स्कीम और 40000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है. यानी कुल मिलाकर 65000 रुपये तक के फायदा हैरियर स्टैंडर्ड वर्जन पर मिल रहा है. वहीं Tata Harrier डार्क एडिशन और XZ+ व XZA+ मॉडल्स पर केवल 40000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है.