Nikay Chunav : भाजपा कार्यकर्ता ने की आत्महत्या की कोशिश, वजह जान रह जाएंगे दंग..

93

प्रदेश भर में इन दिनों नगर निकाय चुनाव को लेकर पार्टियों में गर्मागर्मी का माहौल बना हुआ है। ऐसे में बाराबंकी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ भाजपा के नेता ने कुछ ज्वलनशील पदार्थ से खुद को जलाकर मारने का प्रयास किया। जानकारी के मुताबिक़ , इस तरह का कदम उठाने की वजह पार्टी द्वारा आगामी चुनाव में उसे टिकट न मिलना बताई जा रही है।

टिकट न मिलने से नाराज था कार्यकर्ता

दरअसल , पार्टी द्वारा नगर पालिका के मकदूमपुर वार्ड में प्रत्याशी की सूची जारी की गयी। इस सूची में सभासद पद के लिए दावेदारी ठोंकने वाली तरुण गुप्ता नाम शामिल न होने से नाराज तरुण गुस्से में भाजपा कार्यकर्ता कार्यालय पहुंचा। कार्यालय पहुँच तरुण ने ज्वलनशील पदार्थ से खुद को जलाकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। गनीमत यह रही की कार्यालय के बाहर मौजूद लोगों ने ऐसा करने से कार्यकर्ता को रोक लिया। जिससे किसी भी तरह से बुरी घटना को टाल दिया गया। घटना के समय सांसद उपेंद्र रावत और जिला प्रभारी समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

पार्टी पर पैसे लेकर टिकट देने का लगा आरोप

वही भाजपा पार्टी पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाते हुए कुछ कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर हंगामा शुरू किया। इस बात की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ ही समय में माहौल शांत किया। वही भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने बताया कि, वे काफी लम्बे समय से पार्टी के कार्यकर्ता रहे है। लेकिन पार्टी ने उनका टिकट काट दिया। उन्होंने पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा , दूसरे पार्टी के लोगों से पैसे लेकर पार्टी ने उन्हें टिकट दे दिया। यही कारण है कि यह प्रदर्शन किया जा रहा है।