अर्चना वर्मा को बीजेपी से टिकट मिलने पर भड़के अखिलेश यादव, ट्वीट के जरिये भाजपा पर बोला हमला..

107

रविवार को समाजवादी पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हुई अर्चना वर्मा को कुछ ही घंटे में भाजपा से शाहजहांपुर से मेयर पद का प्रत्याशी भी घोषित कर दिया गया। इस बात से नाराज सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस ट्वीट के जरिये अखिलेश यादव ने भाजपा पर सीधा निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि, ”भाजपा अंदरूनी लड़ाई में उलझी है”

अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना

भाजपा द्वारा पूर्व सपा कार्यकर्ता को अपनी पार्टी में शामिल कर मेयर पद का प्रत्याशी घोषित किये जाने से नाराज अखिलेश यादव ने पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि , “दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी का दावा करनेवालों का दिवालियापन देखिए कि उनके पास चुनाव लड़ाने के लिए प्रत्याशी तक नहीं है। इसका मतलब या तो भाजपा के पास कोई कार्यकर्ता नहीं है या फिर भाजपा में अपने कार्यकर्ताओं को टिकट न देकर अपमान करने की परंपरा है। भाजपा अंदरूनी लड़ाई में उलझी है।”

पार्टी में मेरे खिलाफ चल रही थी गुटबाजी – अर्चना वर्मा

समाजवादी पार्टी से अलग होकर भाजपा में शामिल होने वाली अर्चना वर्मा ने पार्टी को छोड़ने की वजह को साझा करते हुए कहा कि, ”सपा नमन उनके खिलाफ गुटबाजी की जा रही थी। जिसकी वजह से वे काफी परेशान भी थी। पार्टी के अंदर कुछ दिनों से वे खुद को असुरक्षित महसूस कर रही थी। इसके आगे उन्होंने कहा कि , भाजपा में शामिल होने के बाद उन्हें काफी सुरक्षित महसूस हो रहा है। वे भाजपा में रहकर जनता की सेवा ढंग से कर पाएंगी।” इसके साथ ही पार्टी द्वारा शाहजहांपुर से मेयर प्रत्याशी चुने जाने और बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को लेकर अर्चना वर्मा ने पार्टी का धन्यवाद किया है।