सनक’ फिल्म का नया पोस्टर आया सामने , धाकड़ अंदाज में नजर आए विद्युत जामवाल

303

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (VIDYUT JAMMWAL) जल्द ही एक बार फिर जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आने वाले है। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म, ‘सनक – होप अंडर सीज’ (SANAK-HOPE UNDER SIEGE) भारत के सबसे बड़े प्रीमियम ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। विपुल शाह के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का डायरेक्शन कनिष्क वर्मा कर रहे हैं। विपुल शाह इससे पहले भी दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर चुके है। लेकिन अब फिल्म ‘सनक’ के साथ दर्शकों को इमोशन्स के उतार-चढ़ाव भरे एक सफर पर ले जाने के लिए वह पूरी तरह तैयार हैं।

इस फिल्म की घोषणा के साथ, मेकर्स ने एक नया दिलचस्प पोस्टर भी लॉन्च किया है, जिसमें विद्युत हाथों में बंदूक पकड़ कर मिशन के लिए तैयार नज़र आ रहे हैं। फिल्म में विद्युत लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। इसी के साथ-साथ एक्टर अपने करियर में पांचवीं बार विपुल शाह के साथ काम करते दिखाई देंगे।

पोस्टर की बात करें तो, पोस्टर बहुत ही दिलचस्प है और दर्शकों को एक्साइटेड करने के लिए तैयार है। पोस्टर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस पोस्टर को विद्युत जामवाल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- “मैने सुना है ‘सनक’ कुछ भी करवा सकती है और प्यार में सनकी बना सकती है…..अब मेरी #सनक करेगी सारी हदे पार ! मेरी अपकमिंग एक्शन थ्रिलिंग फिल्म जल्द ही # डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर”।

‘सनक’ में विद्युत जामवाल के अलावा चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और बांग्ला ऐक्ट्रेस रुक्मिणि मैत्रा लीड रोल में होगीं। फिल्म ‘सनक – होप अंडर सीज’ को ज़ी स्टूडियोज के द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड की मदद से प्रेजेंट किया गया है। जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी किया जाएगा। माना जा रहा है कि मेकर्स इस फिल्म को 2021 के अंत तक रिलीज कर देंगे।