अरण्यक:रवीना टंडन की रहस्यमय वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मचा रही धूम

527

रवीना टंडन की नई वेब सीरिज अरण्यक पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई। बता दें कि इस सीरिज के जरिए रवीना ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। डायरेक्टर विनय वाइकुल की वेब सीरिज कई रहस्यों और रोमांच से भरी है। इसके प्रोड्यूसर सिद्धार्थ राय कपूर और रोहन सिप्पी है।आखिर में सीरिज थोड़ी फिसलती नजर आई। लेकिन एक्टिंग के मामले में रवीना टंडन खुद को और ज्यादा एक्सप्लोर करती नजर आई। उन्होंने बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया। सीरिज में आशुतोष राणा, परमब्रत चटर्जी और जाकिर हुसैन मेघना मलिक लीड रोल में है। बता दें कि अभी इस सीरिज के 6 एपिसोड ही रिलीज किए गए हैं, 2 और आना बाकी है।

अरण्यक की कहानी शुरू होती है विदेशी टूरिस्ट की बेटी के कत्ल के साथ। इस कत्ल की गुत्थी उलझती जाती है। जैसे ही सीरियल किलर का ये केस आता है उस समय कस्तूरी डोगरा यानी रवीना टंडन छुट्टी पर जाने का प्लान कर चुकी होती हैं और परमब्रत चटर्जी की एंट्री होती है। इसमें एक राक्षक का मिथक दिखाया गया है जो आधा मानव और आधा तेंदुआ है। और इसी के आसपास कहानी बुनी गई है। ये सीरिज अनुष्का शर्मा की बुलबुल और राजकुमार राव की स्त्री की भी याद दिलाती है। कहानी में कई मोड़ आते हैं और इसमें राजनीति, सीरियल दहशत और इमोशंस देखने मिलते है। सीरिज को हिट बनाने लिए कई ट्विस्ट और टर्न इसमें जोड़े गए हैं, लेकिन आखिरी में कहानी कमजोर नजर आई। इसमें कई सारी फ्लैशबैक भी देखने को मिले।

वेब सीरिज में रवीना टंडन ने कस्तूरी डोगरा का किरदार निभाया है। लंबे समय बाद स्क्रीन पर नजर आई रवीना का बोलने का अंदाज और एक्सप्रेशंस बेहतरीन रहे और वे पूरी तरह से अपने कैरेक्टर में नजर आई। वे पुलिस की वर्दी में एक अलग ही अंदाज में नजर आई। परमब्रत चटर्जी ने भी अच्छा काम किया है लेकिन सीरीज में आशुतोष राणा, मेघना मलिक और जाकिर हुसैन जैसे सधे हुए कलाकारों को और भी स्क्रीन स्पेस दिया जा सकता था। 

बात रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की करें तो वे केजीएफ 2 में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार यश और संजय दत्त लीड रोल में है। आपका बता दें कि रवीना ने अपने करियर की शुरुआत फूल और पत्थर से की थी। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी है