‘आफत-ए-इश्क’ में नजर आएंगी नेहा शर्मा, 29 अक्टूबर 2021 को जी5 पर रिलीज़ होगी फिल्म

283

जी5 (ZEE5) पुरस्कार प्राप्त अंतरराष्ट्रीय हंगेरियन फिल्म ‘लिजा, द फॉक्स-फेयरी’ के भारतीय रूपांतरण ‘आफत-ए-इश्क’ (Aafat E Ishq) का प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ‘आफत-ए-इश्क’ का निर्देशन इंद्रजीत नट्टोजी ने किया है। ‘आफत-ए-इश्क’ का प्रीमियर 29 अक्टूबर 2021 को होगा।

क्या है कहानी
‘आफत-ए-इश्क’ लल्लो और उसके सच्चे प्यार की तलाश की कहानी है। फिल्म में नेहा शर्मा के किरदार का नाम लल्लो है, जो कई मौतों की एक श्रृंखला के बाद खुद को एक प्रमुख संदिग्ध के रूप में पाती है, साथ ही एक प्राचीन अभिशाप है, जो सब कुछ और उसके आसपास के सभी को नष्ट करने की धमकी देता है। एक डार्क ड्रामा, आफत-ए-इश्क में एलिमेंट्स के साथ एक दिलचस्प कांसेप्ट है और एक अजीब ट्विस्ट है।

क्या है स्टार कास्ट
बता दें कि मूल हंगेरियन फिल्म ‘लिज़ा, द फॉक्स-फेयरी’ बॉक्स-ऑफिस पर बेहद सफल रही थी और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (महिला), बेस्ट विसुअल इफेक्ट्स और सर्वश्रेष्ठ साउंडट्रैक सहित कई फिल्म समारोहों में पुरस्कार जीते है। फिल्म में नेहा शर्मा के साथ ही दीपक डोबरियाल, अमित सियाल, नमित दास और इला अरुण अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। गौरतलब है कि ‘आफत-ए-इश्क’ 29 अक्टूबर 2021 से ज़ी5 पर प्रीमियर होगी।