आर्यन खान को नहीं मिली बेल – फूट-फूटकर रोईं गौरी खान, कैमरे में कैद हुईं तस्वीरें

588

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 2 अक्टूबर से ही हिरासत में हैं। क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने के मामले में एनसीबी ने उन्हें अरेस्ट किया था जिसके बाद से ही वो सलाखों के पीछे दिन गुजार रहे हैं। शुक्रवार को उम्मीद थी कि आर्यन को जमानत मिल जाएगी। पर सारी आशाओं पर पानी फेरते हुए मुंबई की किला कोर्ट ने जमानत याचिका रद्द करते हुए उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

फूट-फूट कर रोईं गौरी खान

इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड और फैन्स शाह रुख खान के परिवार के साथ आ गया है। 8 अक्टूबर को ही आर्यन की मां गौरी खान का बर्थडे भी था पर गुजरे सालों से इतर इस साल मन्नत पर सन्नाटा पसरा हुआ था। बेटा जेल में हो तो कौन सी मां जश्न मना सकती है! फिलाहल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गौरी खान को फूट-फूट के रोते हुए देखा गया है।

आर्यन जब से कस्टडी में लिए गए हैं गौरी हर रोज उनसे मिलने आतीं हैं। कभी कपड़े लेकर तो कभी आर्यन के लिए बर्गर लेकर। वहीं बीती शाम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हे रहा है, जिसमें आर्यन की बेल अपील खारीज होने के बाद एक कार में बैठतीं गौरी नजर आतीं हैं। कार के अंदर गौरी खान रोती हुई दिखाई दे रही हैं। वो अपने हाथ से अपनी आंखों छिपाए हुए हैं और लगातार रोती हुई दिख रही हैं।

सुबकती रहीं गौरी खान

इस वीडियो को बॉलीवुड पैपराजी के एक पेज ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है। वीडियो में गौरी सफेद शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं। वो कार में बिलकुल सहमी हुई सीट पर दोनों पैर रखकर, घुटनें पर सिर टिकाए बैठी हैं। उनका ड्राइवर बार-बार उनकी तरफ मुड़कर देख रहा है। थोड़ी देर में एक महिला गौरी की कार में बैठती है और कार चल पड़ती है।