नीतू कपूर, अनिल कपूर और वरुण धवन भी आये कोरोना की चपेट में – रोकनी पड़ी ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग

406

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के सेट से आई है बड़ी खबर। फिल्म के तीन लीड स्टार्स अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरूण धवन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। यही नहीं, फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। जिसके बाद से ही फिल्म शूटिंग को रोक दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, अनिल कपूर के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी, लेकिन बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने की बात सामने आ रही है। फिलहाल, फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। कलाकारों ने इसी महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। इसमें कियारा आडवाणी और यूट्यूब सेंसेशन प्राजक्ता कोहली भी लीड रोल में हैं।

कुछ दिनों पहले ही वरुण धवन ने कियारा आडवाणी संग फोटो शेयर की थी। उन्होंने लिखा था- जुग जुग जियो, हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ। यानि फिल्म में वरुण और कियारा पति-पत्नी की भूमिका निभा रहे हैं।

आपको बता दें, कि नवंबर के महीने में ही नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट डालकर ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग शुरु होने की जानकारी साझा की थी। नीतू ने फिल्म की टीम के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर जानकारी दी थी कि वह शूटिंग के लिए चार्टेड फ्लाइट से चंडीगढ़ पहुंच गए हैं। लंबे वक्त के बाद काम पर लौटने के बाद से ही नीतू कपूर अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। लेकिन फिलहाल डेडली कोरोना वायरस के हमले ने ‘जुग जुग जियो’ की टीम के काम को अधर में लटका दिया है।