बेहतरीन अदाकारा नीना गुप्ता ने बोल्ड ड्रेस पहनने वाली महिलाओं को ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स की लगाई क्लास

335
Neena Gupta

नीना गुप्ता बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस में से एक हैं. इसके साथ ही वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. नीना हमेशा उन टॉपिक्स पर बात करती हैं जिस पर आम तौर पर सब बात करने से बचते हैं. इसके साथ ही वह ट्रोलर्स की भी खूब क्लास लगाती हैं. अब नीना ने हाल ही में बोल्ड कपड़े पहनने पर अपनी बात रखी है. नीना ने साथ ही उन लोगों की भी क्लास लगाई है जो महिलाओं को कपड़ों की वजह से जज करते हैं और उनको लेकर गंदे कमेंट्स करते हैं.

नीना ने दरअसल वीडियो शेयर किया है और उन्होंने खुद डीप नेक लाइन ड्रेस पहना है. इस ड्रेस को पहनने के साथ नीना बोलती हैं, ‘मुझे ये वीडियो इसलिए पोस्ट करना है क्योंकि मुझे ऐसा लगता है जो लोग सेक्सी कपड़े पहनते हैं, जैसे मैंने अभी पहना है वो ऐसे ही होते हैं बेकार के. लेकिन बता दूं मैंने संस्कृत में एमफिल किया हुआ है और इसके अलावा भी बहुत कुछ किया हुआ है. तो कपड़े देखकर किसी को जज नहीं करना चाहिए. ट्रोल करने वालो, समझ लो.’

नीना के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और सभी नीना की तारीफ कर रहे हैं. फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी को नीना के ये वीडियो काफी पसंद आया है.

बता दें कि अभी हाल ही में नीना ने एक इवेंट के दौरान अपनी बुक सच कहूं तो को प्रमोट करते वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की.

शादी के बिना बेटी के जन्म पर नीना ने कहा, शादी के बिना बेटी मसाबा का जन्म करना बहुत ब्रेव फैसला था. मैं यंग लड़की थी जिसे प्यार हो गया, प्रेग्नेंट हुई और बच्चा हुआ जिसे वह रखना चाहती थी. ये सब आसान नहीं था. कई लोगों ने कहा कि इससे मेरे लिए काफी चीजें मुश्किल हो जाएंगी. लेकिन जब आप यंग होते हैं तो कहां किसी की सुनते हैं. लेकिन अच्छा हुआ किसी की नहीं सुनी और बेटी की अच्छी परवरिश की.

नीना की फिल्में
बता दें कि नीना इस उम्र में भी काफी काम कर रही हैं. उन्हें एक के बाद एक फिल्में मिल रही हैं. नीना लास्ट फिल्म 83 में नजर आई थीं. रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म में नीना का कैमियो था. वहीं अब नीना फिल्म गुड बाय में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं.