तीसरे दिन भी सोनू सूद के घर फिर पहुंची इनकम टैक्स विभाग की टीम, आय से ज्यादा संपत्ति की हो रही है जांच

620

अभिनेता सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग की तलाश आज (17 सितंबर ) भी जारी है. बुधवार से लगातार सोनू के घर और दफ्तर पर आयकर विभाग के अधिकारी जांच कर रहे हैं. बुधवार के बाद एक्टर के घर गुरुवार को भी जांच हुई थी, अब आज यानी कि शुक्रवार को भी ये जांच जारी है.

नेटवर्क 18 की खबर के अनुसार आईटी अधिकारियों को बड़े रूप में हेरफेर मिली है. बॉलीवुड और सोनू सूद के व्यक्तिगत वित्त से भुगतान से संबंधित है. सूद चैरिटी फाउंडेशन के खातों की भी अब जांच की जाएगी. रिपोर्ट के अनुसार आईटी विभाग आज शाम एक प्रेस के जरिए बयान देगा.

तीसरे दिन भी जांच जारी
सोनू सूद (Sonu Sood) के घर और दफ्तर सहित 6 ठिकानों पर आयकर विभाग (Income Tax Raids) की कार्यवाई आज भी जारी है. आयकर विभाग की ये कार्यवाई लागातर तीसरे दिन जारी है. खबरों की मानें तो आयकर व‍िभाग को इस छापेमारी में एक्टर के खिलाफ टैक्‍स की हेराफेरी (Tax Evasion) के पुख्‍ता सबूत म‍िले हैं.

कहा जा रहा है विभाग को सोनू को फिल्‍मों से म‍िली फीस में टैक्‍स की गड़बड़ी देखने को मिली है. इन अन‍ियम‍ित्ताओं के बाद अब इनकम टैक्‍स व‍िभाग सोनू सूद की चैर‍िटी फाउंडेशन (Sood Sood Foundation) के अकाउंट्स की जांच भी करेगी. आज आयकर विभाग की तरफ से इस पूरे प्रकरण पर बयान जारी किया जा सकता है. जिस तरह से लगातार सोनू के खिलाफ कार्यवाई की जा रही है उससे साफ लग रहा है कि सोनू की मुसीबतें काफी बढ़ने वाली हैं.

लोगों की मदद कर रहे हैं सोनू
2020 में कोरोना के प्रकोप के समय में जब देशभर में लॉकडाउन लगा था उस वक्त लोगों की मदद के लिए अचानक से सोनू सूद आगे आए थे. लोगों को घर भेजने से लेकर अलग अलग तरीकों से सोनू ने लोगों की मदद की थी.सोनू ने हर किसी की अलग अलग तरीके से मदद की थी. आज लोगों के बीच सोनू किसी मसीहा से कम नहीं हैं. लगातार एक्टर के काम को सराहा भी जा रहा है.उनके सराहनीय कार्य के चलते कई ब्रैंड्स का एम्बेसडर बनाया गया और इतना ही नहीं, उनके एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर भी मिलने शुरू हो गए. हालांकि सोनू पर पहले भी फ्राड करने के आरोप भी लगे हैं.