25 अक्टूबर को अनन्या पांडे से NCB फिर करेगी पूछताछ – व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद एक्ट्रेस को एनसीबी ने भेजा था समन

1155

मुंबई ड्रग्स केस में जांच एजेंसी एनसीबी ने आज एक बार फिर अभिनेत्री अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया था। करीब 3 घटों तक जांज एजेंसी अनन्या पांडे से सवाल पूछती रही है। इस दौरान समीर वानखेड़े समेत पांच अधिकारियों ने इस केस में अनन्या पांडे से पूछताछ की, जिसमे दो महिला अधिकारी भी शामिल थीं। एनसीबी ने सोमवार 25 अक्टूबर को एक बार फिर से अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया है।

ड्रग्स केस में आर्यन खान के फोन में अनन्या पांडे संग व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद एक्ट्रेस को एनसीबी से समन मिला था। अब अनन्या संग आर्यन की चैट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। आर्यन खान के मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले में एनसीबी दूसरे दिन एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ करने जा रही है। सूत्रों के मुताबिक 21 अक्टूबर को हुई पूछताछ में एनसीबी को कई अहम सबूत मिले हैं, जिसमें ड्रग्स केस में सबसे बड़ा लिंक आर्यन की अनन्या संग चैट है।

आज आर्यन खान से जुड़े कुछ डॉक्यूमेंट्स शाहरुख खान ने एनसीबी ऑफिस भिजवाएं हैं, गुरुवार को कल एनसीबी की एक टीम शाहरुख खान के घर गई थी। ये टीम इस ड्रग्स केस में कागजी कार्रवाई के लिए आर्यन खान के घर पर गई थी। माना जा रहा है जिस-जिस डॉक्युमेंट्स को एनसीबी के अफसरों ने तलब किया था, उन्हीं डॉक्यूमेंट्स को शाहरुख खान ने अब से थोड़ी देर पहले अपने बॉडीगार्ड से एनसीबी ऑफिस भिजवाया है। मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है।