अनन्या पांडे से आज 11 बजे NCB की टीम फिर करेगी पूछताछ – आर्यन के साथ व्हाट्सएप चैट में आया था नाम

527

बॉलीवुड एक्टर शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान के मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कार्रवाई लगातार जारी है। आर्यन के बाद अब क्रूज ड्रग्स केस में अब एक्टर चंकी पांडे की बेटी एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम भी जुड़ गया है। कल यानी 22 अक्टूर को अनन्या के बांद्रा वाले घर पर छापे के बाद उन्हें एनसीबी टीम ने उन्हें कार्यालय में बुलाया गया था और उनसे लंबी पूछताछ चली थी। वहीं इसी मामले में एक बार फिर से आज यानी शुक्रवार को उनसे पूछताछ होगी। अनन्या को आज सुबह 11 बजे एनसीबी (NCB) कार्यालय पहुंचने के लिए कहा गया है।

आपको बता दें कि अनन्या पांड का नाम आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट में सामने आया है। इसी सिलसिले में उनसे पूछताछ की जा रही है। कल यानी गुरुवार को अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी कार्यालय पहुंची थीं। वहीं NCB ने अनन्या पांडे के घर छापा मार कर अनन्या का फोन और लैपटॉप जब्त कर लिया है। NCB ने दो दिन में बांद्रा, सीएसटी, नालासोपारा समेत 5 जगहों पर छापेमारी की।

बता दें कि 20 अक्टूबर को सेशन कोर्ट ने आर्यन की जमानत अर्जी खारिज की थी, जिसमें उन्होंने व्हाटसऐप चैट का हवाला भी दिया था। आपको बता दें कि अनन्या के घर पहुंचने के दौरान कल एनसीबी शाह रुख खान के घर ‘मन्नत’ भी पहुंची थी। बताया है रहा है कि एनसीबी कुछ कागज़ी काम के लिए शाह रुख के घर पहुंचे थे, इसलिए थोड़ी देर में वो वहां से निकल गए।

वहीं आर्यन ख़ान ड्रग्स केस के सिलसिले में इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को कि मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से रेव पार्टी में शामिल होने के दौरान पकड़ा था। आर्यन के साथ दो और लोग एक उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा भी इसी जेल में हैं।