नवाब मलिक बोले – वानखेड़े कपड़े बदलने के मामले में मोदी से भी आगे, एक शर्ट की कीमत 70 हजार रुपये

223

मुंबई ड्रग मामले को लेकर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने मंगलवार सुबह एक बार फिर से प्रेस वार्ता की। उन्होंने इस दौरान देवेंद्र फडणवीस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमने किसी के उपर हवा में आरोप नहीं लगाया बल्कि तथ्यों के साथ इसे सामने लाया। मैं एक बार फिर कहना चाहता हूं कि समीर वानखेड़े, देवेंद्र फडणवीस के करीबी हैं। वानखेड़े ड्रग्स का खेल खेलकर करोड़ों की उगाही करता है। उनके बाकी के अधिकारी को देखिए जो  केवल 700 से लेकर 1000 रुपये की शर्ट पहनते हैं, लेकिन वानखेड़े 70 हजार की शर्ट पहनते हैं। वानखेड़े रोज नई शर्ट बदलकर आते हैं, उन्होंने तो पीएम मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं वानखेड़े दो लाख के जूते, 25 लाख की घड़ी पहनते हैं। एक सामान्य अधिकारी के पास इतना सबकुछ कहां से आया।

मेरे दामाद के घर से कोई गांजा बरामद नहीं हुआ: नवाब मलिक 
नवाब मलिक ने कहा कि कल देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक के दामाद के घर से गांजा बरामद हुआ। अपने निकटतम वानखेड़े से पंचनामा मंगा लीजिए। नवाब मलिक के दामाद के घर से कोई भी आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई, उसका पंचनामा वानखेड़े के पास मौजूद है।

समीर वानखेड़े ने अपनी प्राइवेट आर्मी खड़ी की: नवाब मलिक
नवाब मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े जब से इस विभाग में आया उसने अपनी एक प्राइवेट आर्मी खड़ी की। ये प्राइवेट आर्मी धड़ल्ले से शहर में ड्रग्स का कारोबार करती है, छोटे-छोटे मामले उजागर होते हैं, लोगों को फंसाया जाता है। वानखेड़े के जरिए हज़ारों करोड़ रुपये की उगाही हुई है।

किसी में हिम्मत नहीं कि उनपर उंगली उठा सके: मलिक 
फडणवीस ने नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध होने वाले आरोप पर मलिक ने कहा कि किसी में हिम्मत नहीं कि उनपर इस तरह की उंगली उठा सके। इसके अलावा नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को लेकर कहा कि समीर के जरिए इस पूरे रैकेट ने करीब हजार करोड़ की उगाही की है।

फडणवीस दिवाली से पहले बम फोड़ें: मलिक
मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वह दिवाली के बाद बम फोड़ेंगे। आपको प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। आप जल्द से जल्द खुलासा करें।