MET Gala 2022 में फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी की साड़ी में नताशा पूनावाला का जलवा – देसी ग्लैमर के साथ दिखा सबसे अलग अंदाज़

411
Natasha in Sabyasachi Saaree
Natasha Poonawala in Met Gala 2022

मेट गाला के रेड-कार्पेट लुक्स पर इस बार भारतीयों के लिए झूमने का समय है, जहा बॉलीवुड के पसंदीदा डिजाइनर द्वारा कस्टम-मेड आउटफिट दिखाया गया है।

सितारों से सजी हॉलीवुड के मेहमानों में नताशा पूनावाला भी थीं एक कस्टम-मेड सब्यसाची साड़ी में, सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के कार्यकारी निदेशक इस इवेंट में बहुत ख़ूबसूरत नज़र आ रही थी ,उन्होंने फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी की डिजाइनर गोल्डन साड़ी और गहनों को कैरी किया था।

भारतीय सोशलाइट और बिजनेसवूमन नताशा पूनावाला ने मेट गाला 2022 रेड कार्पेट पर भारतीय फैशन का प्रदर्शन किया। इवेंट के लिए नताशा के लुक की तस्वीरें सब्यासाची के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गईं।

सब्यासाची ने लिखा , मेरे लिए साड़ी वास्तव में एक अनूठा और बहुमुखी परिधान है जो अपनी खुदकी पहचान रखता है, भले ही यह सीमाओं और भौगोलिक क्षेत्रों से परे हो। “जब मैं एक युवा फैशन छात्र था, मैं अक्सर सोचता था कि मैं मेट गाला जैसे बड़े वैश्विक फैशन कार्यक्रमों में साड़ी कब देखूंगा।”

2022 के मेट गाला के लिए, ‘इन अमेरिका: एन एंथोलॉजी ऑफ फैशन’ थीम पर, नताशा पूनावाला की दृष्टि एक भारतीय नज़र के साथ ड्रेस कोड ‘गिल्डेड ग्लैमर’ की व्याख्या करना था जो इसकी बहु-संस्कृतिवाद और प्रामाणिकता बनाए रखता है।”