कोरोना काल में रोहित शेट्टी ने किया मुंबई पुलिस की मदद जवाब में पुलिस ने किया रोहित शेट्टी का सम्मान बताया ‘असली दिलवाले’

345

दुनिया में फैली कोरोना महामारी ने कई देशों को घुटनों पर ला दिया है. लगातार बढ़ रहे मामले और मौत ने सभी की चिंता को बढ़ाया है. हिंदुस्तान में स्थिति सुधर रही है, लेकिन कोरोना का कहर जारी है. इस मुश्किल समय में कई लोगों की मदद ने ना सिर्फ इस जंग को आसान बनाया है बल्कि कई लोगों की जान भी बच पाई है. इस दिशा में बॉलीलवुड के कई सेलेब्स ने काम किया है.

मुंबई पुलिस ने किया रोहित शेट्टी का सम्मान

अब फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के काम से मुंबई पुलिस खासा इंप्रेस हो गई है. डायरेक्टर ने कोरोना काल में फ्रंटलाइन वर्कस की जिस अंदाज में मदद की थी, वो देख मुंबई पुलिस ने अब उनका सम्मान किया है. सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी की मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह संग एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में रोहित शेट्टी को खास सम्मान दिया जा रहा है.

मुंबई पुलिस की तरफ से इस सिलसिले में एक ट्वीट भी किया गया है. ट्वीट में लिखा है- असली दिलवाले! होटल बुक करने से लेकर फ्रंटलाइन वर्कस की दवाई का खर्चा उठाने तक, रोहित शेट्टी ने काबिले तारीफ काम किया है. मुंबई पुलिस उनका शुक्रिया अदा करती है और उनके काम की तारीफ करती है.

कोरोना काल में बॉलीवुड सेलेब्स की मदद

रोहित शेट्टी के अलला शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, सोनू सूद, सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स ने भी दिल खोलकर मदद की है. किसी ने गरीबों तक राशन पहुंचाया है तो किसी ने पीपीई किट का इंतजाम किया है. किसी ने प्रवासी मजदूरों के लिए ट्रांसपोर्ट का इंतजाम किया है तो किसी ने मास्क बांटे है. काम जरूर सभी के अलग थे, लेकिन कोरोना की इस लड़ाई में निर्णायक साबित हुए.

वर्क फ्रंट पर रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को अगले साल जनवरी-मार्च के बीच में रिलीज करने की तैयारी है. इसके अलवा उन्होंने रणवीर सिंह संग फिल्म सर्कस पर भी काम शुरू कर दिया है. डायरेक्टर बहुत जल्द गोलमाल 5 भी काम शुरू कर देंगे.