Money Heist Season 5 Review : एलिसिया के गिरफ्त में आए प्रोफेसर,रकैल करेगी प्लान को पूरा

539

मनी हाइस्ट सीजन 5 अब से कुछ देर पहले ही नेटफ्लिक्स पर भारत में रिलीज हुआ है. जहां दर्शक इसका पिछले 1 साल से इंतजार कर रहे थे. आपको बता दें, अभी महज सीजन 5 के 5 एपिसोड को रिलीज किया गया है. जो बेहद धमाकेदार हैं. बचे हुए 5 एपिसोड को नेटफ्लिक्स की टीम अगले महीने 3 दिसंबर को रिलीज करेगी. सीजन 5 के पहले एपिसोड की शुरुआत वहीं से होती है, जहां इसका चौथा सीजन खत्म हुआ था. पुलिस के चंगुल से बचते हुए प्रोफेसर अपनी हर जंग जीतने में कामयाब हुआ है. लेकिन अब ये सीजन आखिरी होने वाला है. प्रोफेसर अब इंस्पेक्टर एलिसिया सिएरा (Alicia Sierra) के गिरफ्त में आ चुके हैं. एलिसिया अब प्रोफेसर के ठिकाने पर पहुंच चुकी है.

सीजन 5 के पहले एपिसोड में हमें पता चलता है कि एलिसिया सिएरा अभी प्रोफेसर को नहीं मार सकती है, क्योंकि अभी उसपर खुद ही पुलिस जांच कर रही है. अगर वो प्रोफेसर को मारकर अपना बदला ले लती है तो उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी. वो प्रोफेसर से अपना बदला लेने के लिए उसे बुरी तरह से टॉर्चर कर रही है. एलिसिया चाहती है कि प्रोफेसर अपना पूरा प्लान उनके सामने रख दें, जिससे वो प्रोफेसर की टीम को पकड़ पाए. अब इस सीरीज की पुरी कमान एलिसिया के हाथों में जा चुकी है. वहीं दूसरी तरफ प्रोफेसर का प्यार रकैल अब भी बैंक ऑफ़ स्पेन के अंदर मौजूद है, जहां अब रकैल ने सभी को बाहर निकालने के लिए चार्ज उठा लिया है.

रकैल का प्लान
रकैल का कहना है कि अब तक जितना भी गोल्ड पिघलाया गया है टीम को बस उतना ही लेकर के बैंक के बाहर निकलना होगा. इस सीरीज के इस भाग में रकैल हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करती है, इसके साथ ही वो वॉल्वो कार भी दमदार अंदाज में इस्तेमाल करती है. सेकंड एपिसोड में हमें कमाल का एक्शन देखने को मिलता है. जो इस सीरीज को एक अलग लेवल पर लेकर जाता है. सीरीज का ये आखिरी सीजन है जिस वजह से इस फिनाले को दर्शकों के लिए बहुत ही ज्यादा खास रखा गया है. सीरीज को काफी थ्रिलिंग बनाया गया है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

गंधिया के शरीर में लगाया गया बम
सीरीज के सेकंड एपिसोड में रकैल ने कई बड़े निर्णय अब खुद ले लिए हैं, जहां उसने फैसला किया है वो अब बैंक के बाहर अपने कुछ साथियों के साथ जाएगी. रकैल, गंधिया के शरीर पर बम लगाकर उसे बैंक ऑफ़ स्पेन के बाहर भेजती है. बाकी के एपिसोड में और भी ज्यादा धमाल देखने को मिलने वाला है लेकिन हम चाहते हैं कि आप खुद समय निकालकर इस सीरीज को देखें और दमदार एक्शन का मजा लें.