सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर रोकने वाले जवान का नहीं हुआ था मोबाइल जब्त, मामले पर अब आया सीआईएसएफ का जवाब

183
SALMAN KHAN
SALMAN KHAN

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले CISF अफसर को सजा नहीं बल्कि इनाम दिया गया है। ये जानकारी खुद CISF (सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्सेज) के हैंडल से ट्वीट की गई है। रिपोर्ट्स थीं कि सीआईएसएफ इंस्पेक्टर का फोन जब्त कर लिया गया है और उन्हें मीडिया से बात न करने की हिदायत दी गई हैं। ये रिपोर्ट्स वायरल होने पर सीआईएसएफ ने ट्वीट करके बताया है कि ये खबरें गलत हैं।

लोगों ने की थी अफसर की तारीफ
सलमान खान 19 अगस्त की शाम ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए रूस के लिए रवाना हुए हैं। एयरपोर्ट से उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुए थे। वीडियो में सबका ध्यान एक CISF अफसर ने खींचा था, जिसने सलमान को चेकिंग पॉइंट पर रोक लिया था। पपराजी के सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद लोगों ने उस अफसर की काफी तारीफ की थी। कई लोगों ने उनके हैंडसम होने तो कुछ ने उनके ड्यूटी निभाने को सराहा था।

CISF ने खबरों को बताया झूठा
बीते दिनों रिपोर्ट्स थीं कि अफसर ने किसी मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिया था जिसे प्रोटोकॉल का उल्लंघन बताकर उनका मोबाइल जब्त कर लिया गया था। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया था कि उन्हें दोबारा ऐसा न करने की हिदायत दी गई है। ये खबरें वायरल होने के बाद CISF ने ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा है, इस ट्वीट का कॉन्टेंट सही नहीं है और निराधार है। सच तो ये है कि संबंधित अफसर को उनकी ड्यूटी के प्रति प्रोफेशनलिजम को देखते हुए इनाम दिया गया है।