Mission Majnu Teaser Out: ‘मिशन मजनू’ के टीजर में दिखी सिद्धार्थ मल्होत्रा की देशभक्ति – फिल्म नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

303
Sidharth Malohtra
Mission Majnu

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आगामी फिल्म ‘मिशन मजनू’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अब मेकर्स ने फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया है, जो शानदार है। एक बार फिर से सिद्धार्थ मल्होत्रा देश भक्ति की भावना से ओतप्रोत नजर आ रहे हैं। टीजर में उनका जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिला है। वहीं पहली बार रश्मिका संग उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की झलक भी दिखाई दी।

शांतनु बागची के निर्देशन में बनी ‘मिशन मजनू’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं जो एक मिशन पर है। टीजर में सिद्धार्थ पाकिस्तान में रह रहे भारतीय जासूस बने दिखाई दे रहे हैं जो अपने देश के लिए कुछ भी करके को तैयार है। वहीं टीजर में दिखी झलक से पता चल रहा है कि रश्मिका और सिद्धार्थ का लव एंगल दिखाया जाएगा। टीजर में एक्ट्रेस दुल्हन के खूबसूरत जोड़े में दिखाई दे रही हैं जबकि इसी दृश्य में सिद्धार्थ को भी सिर पर पगड़ी बांधे दूल्हे की तरह देखा जा सकता है।

लोगों को ‘मिशन मजनू’ का ट्रेलर बहुत पसंद आया है. फिल्म 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसमें परमीत सेठी, कुमुद मिश्रा, शारिब हाशमी, जाकिर हुसैन और मीर सरवर जैसे एक्टर भी नजर आएंगे. ‘मिशन मजनू’ का निर्देशन शांतनु बागची ने किया है. फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है.