कृति सेनन ने ‘मिमी’ का पहला लुक किया जारी, सरोगेसी ड्रामा पर आधारित हैं फिल्म

457

एक्ट्रेस कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड और फैमिली एंटरटेनर फिल्म ‘मिमी’ का फर्स्ट मोशन लुक आउट हो गया है। ‘मिमी’ मोशन पोस्टर में कृति को प्रेग्नेंसी बंप के साथ दिखाया गया है, और टैगलाइन में लिखा है, “जैसा आप उम्मीद कर रहे हैं वैसा कुछ नहीं”। इसी के साथ यह फिल्म कब रिलीज हो रही हैं इस बारें में भी जानकारी दी गई है।

पोस्टर देखकर फिल्म के बेताब हुए दर्शक

कृति अपनी अपकमिंग फिल्म के पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखती हैं, ‘इस जुलाई, सामान्य से असाधारण की उम्मीद करें’। ‘मिमी’ ने नये पोस्टर को देखकर फैंस फिल्म के को देखने के लिए बेताब हो गये हैं, लेकिन यह फिल्म जुलाई में कब और किस प्लेटफार्म पर रिलीज होगी इसकी घोषणा अभी बाकी है।

सरोगेट मदर पर बेस्ड है फिल्म

फिल्म में कृति के अलावा सुप्रिया पाठक, पंकज त्रिपाठी, सई ताम्हणकर, मनोज पाहवा भी लीड रोल में दिखाई देंगे। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग बीते साल ही पूरी कर ली गई थी। कृति की यह फिल्म महिला केंद्रित है, जिसमें सेरोगेट मां की कहानी दिखाई गई है। फिल्म का निर्देशन दिनेश विजान ने किया है।

क्या डिजीटल प्लेफार्म रिलीज होगी फिल्म

फिल्मफेयर की खबर की मानें तो, दिनेश विजान अपनी इस फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करना चाहते हैं लेकिन, वर्तमान के कोरोना महामारी के हालात को देखते हुए उन्होंने फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला किया है। रिपोर्ट में कहा गया था कि डिजीटल प्लेफार्म पर रिलीज करने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट वे जल्द किया जा सकता है।