माही फिर आ रहा है – दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ इस तारीख को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी..

263

भारत के सबसे सफल क्रिकेट कप्तान और खेल के दिग्गज एम.एस. धोनी कई लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं, और उनके प्रशंसकों के लिए यहां कुछ शानदार खबरें हैं – बड़ी टिकट वाली ब्लॉकबस्टर एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जिसने 2016 में दर्शकों का दिल जीत लिया था, 12 मई को भारतीय सिनेमाघरों में विशेष रूप से हिंदी, तमिल और तेलुगु के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है!

‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ न केवल स्टार स्टूडियोज के लिए, बल्कि दुनिया भर के भारतीयों के लिए एक अविश्वसनीय रूप से विशेष फिल्म रही है, जो हमारे सबसे सफल क्रिकेट कप्तान की प्रेरक यात्रा को प्रदर्शित करती है। डिज़्नी स्टार के हेड-स्टूडियोज़ बिक्रम दुग्गल ने कहा, “इस री-रिलीज़ का उद्देश्य देश भर में अपने प्रशंसकों को बड़े पर्दे पर क्रिकेट के सबसे जादुई पलों को फिर से जीने का एक और मौका देना है।”

नीरज पांडे द्वारा निर्देशित, फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, कियारा आडवाणी, दिशा पटानी, भूमिका चावला और अनुपम खेर हैं। एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी 12 मई को हिंदी, तमिल और तेलगु में सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी