सिख रेस्तरां मालिक को खालिस्तानी समर्थकों ने फिर दी धमकी कहा- पत्नी और बेटी का करेंगे रेप..

98

लंदन में एक सिख रेस्तरां के मालिक हरमन सिंह कपूर और उनके परिवार को लगातार धमकियां मिल रही हैं. परिवार का दावा है कि सोशल मीडिया पर खालिस्तान आंदोलन के बारे में एक वीडियो पोस्ट करने के बाद उन्हें लगातार ऑनलाइन धमकियां मिल रही हैं. खालसा वोक्स की रिपोर्ट के मुताबिक, यह तब हो रहा है जब पुलिस ने बार-बार सुरक्षा का आश्वासन दिया है. रेस्तरां मालिक के परिवार पर तीन हमले हुए हैं और वे खुद को सुरक्षित महसूस नहीं रहे हैं.

दरअसल यह हमला कुछ खालिस्तान समर्थक समूहों द्वारा लंदन में भारतीय उच्चायोग की इमारत से तिरंगा नीचे उतारने की कोशिश के बाद हुआ था. भारत ने अपना कड़ा विरोध जताने के लिए ब्रिटेन के सबसे वरिष्ठ राजनयिक को तलब किया था. हरमन ने तब एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसे दो दिनों में दो मिलियन व्यूज लोगों ने देखा था. इसके बाद अपमानजनक कॉल, सोशल मीडिया ट्रोलिंग और उनके और उनके परिवार को धमकियां मिलने लगीं. हरमन ने कहा कि वीडियो के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिली और उनके रेस्तरां पर हमला किया गया. हमलावरों ने वीडियो को हटाने की मांग की और कहा कि प्रो-खालिस्तान नारे लगाओ, भारतीय ध्वज जलाओ, या फिर मौत मिलेगी.

पत्नी और बेटी को रेप की धमकी

रेस्तरां मालिक ने कहा कि उनकी पत्नी और उनकी बेटी को रेप की धमकियां भी मिलीं. बिटर विंटर के अनुसार, उन्होंने कहा, “हमारा पता ऑनलाइन पोस्ट कर दिया गया था और बलात्कार और उन्हें मारने की धमकियां दी जा रही थीं.” बता दें कि पिछले महीने यूके में भारतीय प्रतिष्ठान पर हुए हमले में खालिस्तानी समर्थकों ने पश्चिम लंदन में स्थित हैमरस्मिथ में एक पंजाबी रेस्तरां को निशाना बनाया था.