आलिया भट्ट की कामयाबी से गदगद हुए पिता महेश भट्ट, बोले- ऐसी बेटी पर गर्व है

325

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने फिल्मी करियर के टॉप पर चल रही हैं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है. अलिया ने नौ साल से ज्यादा के करियर में अपनी कड़ी मेहनत और टैलेंट से एक लंबा सफर तय किया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस हाउस की घोषणा की.

एक्ट्रेस के माता पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और सोनी राजदान को अपनी बेटी पर गर्व होगा. Elle Magazine को दिए इंटरव्यू में निर्माता और आलिया के पित्ता ने अपनी बेटी की उपलब्धियों की प्रशंसा की है.

महेश भट्ट ने कहा- मैंने फिल्में घर चलाने के लिए बनाई
महेश भट्ट ने कहा कि आलिया को हमारी जरूरत नहीं हैं, उनमें खुद को आगे बढ़ाने की काबिलियत है. हालांकि मैं एक फिल्म निर्माता था. लेकिन हमेशा फिल्म इंडस्ट्री के किनारे पर रहता था. हमारा घर फिल्मी पार्टियों का अड्डा नहीं था. मैंने हमेशा घर चलाने के लिए फिल्में बनाई है और यह बात आलिया हमेशा से जानती हैं. वो कड़ी मेहनत और लगन के साथ काम करती है और वो बहुत समझदार भी हैं.

एक्ट्रेस ने 2 साल में इतना पैसा कमाया जितना मैंने 50 साल में
फिल्म निर्माता ने आगे कहा- दुनिया दर्शकों से भरी है और इसीलिए कलाकार बनने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती है. मेरे मन में उन लोगों के लिए सम्मान है जो कड़ी मेहनत के साथ फिल्म बनाते हैं. उनके रास्ते में जो कुछ भी आता है, उससे लड़ते हैं और फिर से खड़े होकर शुरू करते हैं. ये खासतौर पर उन लोगों के लिए जो बेहद कम उम्र में सफलता की बुलंदियों को छूते हैं.

उन्होंने आगे कहा, एक मिनट जब आलिया छोटी थी तो 500 रुपये के लिए डैडी के पैरों में क्रीम लगाती थी. पिछले दो साल में उतना पैसा कमा लिया है जितना मैंने निर्माता के रूप में 50 साल में कमाया था.

आलिया ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की शुरुआत
आलिया भट्ट ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस ने 1999 में संघर्ष में बाल कलाकार के रूप में काम किया था. हर कोई उनकी एक्टिंग की तारीफ करता है. खासतौर पर ‘हाइवे’, ‘2 स्टेटेस’, ‘राजी’, ‘डियर जिंदगी’, ‘उड़ता पंजाब’ और ‘कलंक’ जैसी फिल्मों ने उनके करियर को नया मुकाम दिया है.